Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर के ढाना में कोहरे का कहर.. हवाई पट्टी नजर नहीं आने से ट्रेनी विमान खेत मे गिरा.. दोनो प्रशिक्षु पायलेटों की नही बचाई जा सकी जान.. CM कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दुख जताया..

ढाना में ट्रेनी विमान खेत मे गिरने से दो की मौत
 सागर। सागर जिले के ढाना हवाई अड्डे पर भारी कोहरा के कारण एक प्रशिक्षु विमान हवाई पट्टी ना देख पाने के कारण प्रशिक्षण के दौरान हवाई अड्डे के बगल में एक खेत में जा गिरा। जिससे प्रशिक्षु पायलेट अशोक मकवाना और पीयूष चंदेल  की मौत हो गई । तत्काल उन्हें सागर के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।
शुक्रवार को रात करीब 9 बजे हुई इस दुर्घटना की खबर से हड़कंप की हालत निर्मित हो गए और जंगल में आग की तरह विमान के क्रैश होने की खबर लगते ही रात के अंधेरे में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा लोग विमान के मलबे को देखने में लगे रहे। दोनों प्रशिक्षु पायलट मुंबई के निवासी बताए जा रहे है। हस्बैंड की निधन की खबर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित अनेक नेताओं ने ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी है।
उधर हादसे की जानकारी प्रशिक्षित पायलटों के परिजनों तक पहुंचने से गमगीन माहौल बना रहा। प्रशासन उपयुक्त हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं वही प्रथम दृष्टया कोहरे की वजह से हवाई पट्टी के नजर नहीं आने से विमान के खेत में उतरने की वजह से हादसा होना माना जा रहा है। उल्लेखनीय है 3वर्ष पूर्व एक विमान जबलपुर के बरगी डैम में गिर गया था उसमें भी एक प्रशिक्षु पायलट की मौत हो गई थी। मुकेश जैन ढाना की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments