Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ट्रैक्टर की किस्त जमा करने बाइक से दमोह आ रहे.. लखन पटेल को ट्रैक्टर ने टक्कर मारी.. हादसे के बाद क़िस्त के दो लाख रूपए हुए गायब.. गंभीर हालत में जबलपुर रेफर.. परिजनों ने ट्रैक्टर वालों पर लगाए आरोप..

 बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, हालत गंभीर-
दमोह। हटा मार्ग पर बनगांव के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जो देर तक सड़क किनारे पड़ा रहा। बाद में उसे निजी वाहन से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ट्रैक्टर की किस्त के दो लाख रूपए जमा करने दमोह आ रहा था। जो हादसे के बाद उसके पास नहीं मिले हैं। जिस पर परिजनों ने टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं
दमोह हटा मार्ग पर बनगांव के नरसिंहगढ़ तिराहे पर सोमवार दोपहर बाइक क्रमांक एमपी 34 एमडी 5424 को हरे कलर के ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी तथा अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क से उतरकर समीप के खेत में घुस गया। इधर बाइक सवार गंभीर रूप से घायल होने के बाद सड़क किनारे बेहोशी की हालत में देर तक पड़ा रहा मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा कुछ लोगों ने 100 डायल और 108 को कॉल किया। लेकिन देर तक दोनों सेवाओ के नहीं आने पर घायल युवक को किसी निजी वाहन से बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भेज दिया गया।
इस दौरान घायल की पहचान हटा के सनकुईया निवासी लखन पटेल के रूप में होने पर उसके रिश्तेदारों को सूचना दी गई जो बाद में जिला अस्पताल पहुंचे। घायल के रिश्तेदार हरिश चंद पटेल ने बताया कि लखन ट्रैक्टर की किस्त जमा करने के लिए दोपहर में गांव से निकला था तथा उसे दमोह पहुंचकर किस्त के दो लाख रूपए जमा करने थे लेकिन रास्ते में रांग साइड से आय कनकतला के महाराज के ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। तथा उसके रुपए भी गायब कर दिए।
इधर लखन पटेल की हालत गंभीर बनी रहने की वजह से उसे सोमवार शाम जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया गया है इस दौरान भी उसके बेहोश रहने की वजह से इसी प्रकार के बयान पुलिस के पास दर्ज नहीं हो सकी वहीं उसके पास के रुपए कहां गए इसका भी पता नहीं लग सका है। अजीतसिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments