Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भोपाल से सागर आ रहे रहली/ जरुआखेड़ा के जैन परिवार की कार खड़े ट्राले से टकराई.. विदिशा के ग्यारसपुर के पास हुए दर्दनाक हादसे में जीजा साले के परिवार के 4 सदस्यों की मौत.. गंभीर हालत में माँ-बेटी भोपाल रैफर..

सड़क हादसे में जैन परिवार के 4 सदस्य की जान गई-      भोपाल सागर नेशनल हाइवे पर विदिशा के ग्यारसपुर थाने के अटारी खेजड़ा मेन रोड पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार के घुस जाने से चार लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। भोपाल से सागर तरफ आ रही कार मे अनंतपुरा रहली तथा जरुआ खेड़ा के जैन परिवार के सदस्य सवार थे। जो किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात भोपाल से रवाना हुए थे परंतु रास्ते में खड़े ट्राले से इनकी लाल कलर की कार पीछे से जाकर भिड़ गई।
 भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कार का अगला हिस्सा ट्राले में पीछे से रोशनी के बाद बुरी तरह से चिपट गया तथा कार में आगे बैठे लोगों की सोते हुए ही सांसें थम गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची कार में बुरी तरह फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक चार की मौत हो चुकी थी। वही  ज्योति पति अनिल जैन और उनके बेटी आस्था 12 वर्ष को गंभीर हालत में  विदिशा जिला चिकित्सालय भेजे जाने के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है। वही मृतको में अनिल जैन (अन्नू)' श्रीजी साड़ी बस स्टैंड रहली'  उनकी बहन सुनीता पत्नी सुनील सिंघई जरुआखेड़ा भी शामिल है।
पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार तथा सड़क पर खड़े ट्राले को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। वही ग्यारसपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत चारों शव परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं घटना की खबर से आनंदपुरा रहली एवं जरुआ खेड़ा में जैन समाज सहित सभी वर्ग समुदाय में गमगीन माहौल बना हुआ है। 

Post a comment

0 Comments