Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हिंडोरिया थाना क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वालों ने हंड्रेड डायल पुलिसकर्मी से मारपीट कर वर्दी फाड़ी..! महिलाओ सहित आठ के खिलाफ मामला दर्ज पांच गिरफ्तार.. तारादेही थाना परिसर में दरोगा के सामने सागौन चिराई की वीडियो वायरल..

 सिपाही से मारपीट करने वालो पर पुलिस का शिकंजा
दमोह। जिले के गांव गांव में अवैध शराब का कारोबार मकड़ जाल की तरह फैल चुका है। एक दूसरे के क्षेत्र में ठेकेदार के लोग चोरी-छिपे शराब खपाने के लिए जहा पूरा जोर लगाए हुए है। वही बिना कलारी वाले गांव में भी पहुंच रही शराब झगड़ों की सबसे बडी वजह बन रही है। ऐसे ही कुछ हालात में हिंडोरिया थाने के हिनौता गांव में झगड़े की सूचना पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम के एक सिपाही के साथ शराब बेचने वाली परिवार द्वारा जमकर मारपीट किए जाने यहां तक कि वर्दी भी फाड़ देने का घटनाक्रम सामने आया है।
बाद में जैसे तैसे जान बचाकर भागे हंड्रेड डायल पुलिस कर्मी की शिकायत पर 3 महिलाओं सहित 8 लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया जिनमें से पांच को गिरफ्तार करने के बाद रविवार शाम मेडिकल हेतु जिला अस्पताल लाया गया। जहां से कोर्ट में पेश किए जाने पर उन्हें जेल भेज दिया गया वहीं आरोपी अभी फरार हैएडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हिंडोरिया थाना पुलिस ने धारा 353, 332, 506, 186, 34 आईपीसी 3 / दा . धा 325 का एस सी एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। थाना अजाक पुलिस विवेचना कर रहा है। आरोपि तुलाराम लोधी, विजय सिंह लोधी, अजय सिंह लोधी, दुर्गाबाई, रजनी बाई को आज न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। तीन फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
तारादेही थाना केप्स में सागौन चिरई का वीडियो वायरल-
दमोह। तारादेही थाना परिसर में सागौन की लकड़ी को चिराये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार बायरल हो रहा है। खास बात यह है कि थाना प्रभारी लखन लाल शर्मा भी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है। यह वीडियो कितने दिन पुराना है इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है लेकिन वीडियो के मीडिया में आने के बाद थाना प्रभारी ने सागौन लकड़ी की कटाई हेतु थाना परिसर में तैयार कराया लकड़ियों का शिकंजा और आरा अलग करा कर फिलहाल कार्य बंद करा दिया है।
 बताया जा रहा है कि यहां पर थाना प्रभारी महोदय का निजी फर्नीचर का निर्माण जंगल से बुलाई गई सागौन की लकड़ी से कराया जाना था। इसी लकड़ी को थाना परिसर में साहब के सामने चीरा जा रहा है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी जहां सफाई देते नजर आ रहे हैं वहीं वन विभाग का अमला मामले से अनजान बनता जांच के बाद कार्यवाही की बात करता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि तारादेही थाने की सामने ही वन विभाग का स्थानीय कार्यालय संचालित है ऐसे में पुलिस तथा वन विभाग के लोगों की मिलीभगत से इनकार नहीं किया जा सकता।

Post a comment

0 Comments