Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

वक्त है बदलाव का यूरिया के अभाव का.. भाजपा ने किसानों की यूरिया समस्या को लेकर कलेक्टोरेट पहुचकर ज्ञापन सौंपा.. भाजपा के प्रदर्शन में नेताओं का जमघंट लेकिन किसानों का दिखा अभाव..

 किसानों की यूरिया समस्या को लेकर भाजपा ने ज्ञापन सौंपा
दमोह। किसानो की यूरिया की समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा कलेक्टोरेट कार्यालय पहुचकर नारेवाजी के साथ प्रदर्शन के बाद कलेक्टर के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान भाजपा नेताओं की भीड़ के बीच किसानों का अभाव साफ तौर पर झलकता दिखा। इस दौरान वक्त है बदलाव का यूरिया के अभाव का नारा कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरता नजर आया। इस दौरान पालीटेकनिक कालेज के पास के अतिक्रमण विस्थापितों की भीड़ की बजह से भाजपा के प्रदर्शन के दौरान जिला प्रशासन के खिलाफ नारेवाजी का शोर भी गूंजता रहा। 
 जिले में यूरिया की कमी के कारण किसानों को हो रही परेशानी की ओर प्रशासन का ध्शन आकर्षित कराने भाजपा जिलाध्यक्ष देवानारायण श्रीवास्तव के नेतृत्व में भाजपा नेता सोमवार दोपहर कलेक्टोरेट कार्यालय पहुचे। जहां डिप्टी कलेक्टर नारायण सिंह को एक ज्ञापन सौंपते हए कहां कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब समय पर किसानों को यूरिया उपलब्ध करा दिया जाता था। परंतु वर्तमान सरकार के द्वारा किसान भाइयों को यूरिया उपलब्ध ना करा कर उन्हें परेशान किया जा रहा भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष गोपाल पटेल ने कहा कि इस वर्ष कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा समय पर शासन को मांग पत्र नहीं भेजा गया जिसके कारण जिले में पर्याप्त मात्रा में यूरिया की आपूर्ति नहीं हो पाई। मांग पत्र नहीं भेजे जाने का कारण ऋण माफी समय पर ना होने से किसानों का डिफाल्टर होना है यह सरकार लगातार किसान विरोधी कार्य कर रही है


  भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया ने कहां कि विगत 1 वर्ष में किसान भाई लगातार कमलनाथ सरकार के छलावे से परेशान हैं पहले उन्हें ऋण माफी का सपना दिखाया गया फिर अतिवृष्टि के बाद आज दिनांक तक मुआवजा नहीं मिला ऐसे में यूरिया की कमी के कारण आने वाली फसल का उत्पादन भी प्रभावित होगा अगर शीघ्र ही जिले में यूरिया की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता नहीं कराई जाती है तो भारतीय जनता पार्टी बड़े आंदोलन को करने के लिए प्रवेश होगी जिसकी संपूर्ण जवाबदारी प्रशासन की होगी।

ज्ञापन अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कपिल सोनी, न्रगर मंडल अध्यक्ष मनीष तिवारी एवं संतोष रोहित, युवा नेता पीतम सिंह लोधी, पवन तिवारी, अजय लोधी, देवेंद्र सिंह, मिंटू हजारी, प्रतिभा तिवारी, वर्षा रैकवार, प्रमोद विश्वकर्मा, भरत यादव, विशाल शिवहरे, राकेश दुबे, पप्पू सिंह लोधी, इंतखाब बैग, निलेश सिंघई, गोविंद राय, विक्की ठाकुर, विवेक अग्रवाल, सद्दाम खान, पप्पू सागर, लालू जैन, अखिलेश ठाकुर, हरी रजक, रिंकू गोस्वामी, राघवेंद्र परिहार, रितेश सोनी, गोलू साहू, पार्षद अमित, भज्जू पटैल, चुन्नू यादव और बड़ी संख्या में भाजपाजनों की उपस्थिति रही। 

Post a comment

0 Comments