Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराबी पति की हरकतों से त्रस्त पत्नी फांसी पर झूली.. गर्भस्थ शिशु सहित महिला की मौत.. इधर जहरीले पदार्थ के सेवन से पति की हालत गंभीर.. युवा दंपत्ति के वैवाहिक जीवन में शराब ने घोला जहर....

शराबी पति से त्रस्त गर्भवती महिला फांसी पर झूली
दमोह। शराब के चक्कर में एक हंसते खेलते परिवार के पूरी तरह से तबाह हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आ रहा है। शराबी पति की हरकतों से त्रस्त एक नवविवाहिता महिला ने अपने गर्भस्थ शिशु की जान की भी परवाह किए बिना फांसी पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इधर शराबी पति को जहरीले पदार्थ के सेवन के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले कि जांच में जुटी हुई है। वहीं मृतका का पिता इस बर्बादी के लिए शराब तथा दामाद की शराब खोरी को जिम्मेदार ठहरा रहा है।
दमोह जिले के हटा अनुविभाग तहत मगरोन थाना अंतर्गत मंगलवार को पारिवारिक विवाद के चलते नीरज लोधी ने शराब के नशे में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिस के बाद उसे गंभीर हालत में हटा से दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर नीरज की पत्नी पुष्पा जो कि एक फूल जैसे शिशु की माँ बनने वाली थी ने पति की शराब खोरी भरी हरकतों से तंग आकर फांसी के फंदे पर झूल गई। जिससे महिला के साथ उसके पेट में पल रहे शिशु की भी जान चली गई। 

घटना की जानकारी लगने पर मगरोन थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला हटा अस्पताल पहुंची जहां उन्होंने मृतिका के परिजनों एवं पिता के बयान दर्ज करते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में एसडीओपी सरिता उपाध्याय का कहना है कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद के चलते  उपरोक्त  घटना होना सामने आया है। वही जांच के बाद ही सही कारणों का पता लग सकेगा।

इधर बेटी की मौत की खबर लगने पर हटा पहुंचे दुखी पिता ने बताया कि करीब 2 साल पूर्व नीरज के साथ पुष्पा का विवाह हुआ था। उनका दामाद शुरू से ही दारु खोरी करता था। जिससे उनकी बेटी बुरी तरह से त्रस्त थी। बेटी के पेट मे 8 माह का गर्भ था इसके बाद भी उसे परेशान किया जा रहा था। उन्होंने बेटी की मौत के लिए सिर्फ और सिर्फ उसके पति और उसकी शराबखोरी को जिम्मेदार ठहराया तथा कड़ी कानूनी कार्यवाही किये जाने की मांग की है। हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments