Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

द बर्निंग ट्रक.. सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर मटर के बोरो से भरे ट्रक में भड़की भीषण आग.. एक लाख का मटर जलकर खाक.. यूपी के जालौन से जबलपुर के पाटन जा रहा था ट्रक..

 मटर से भरे ट्रक में भड़की आग, 190 बोरी मटर खाक..
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा 27 मील के पास एक ट्रक मैं अचानक भड़की आग से "द बर्निंग ट्रक" जैसे हालात बनते देर नहीं लगी। ट्रक चालक ने समय रहते ट्रक को रोककर अपनी जान तो बचा ली लेकिन जब तक तेंदूखेड़ा से फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तब तक ट्रक में रखा करीब एक लाख का मटर जलकर खाक हो चुका था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के जालौन से 190 बोरी हरे मटर को लेकर जबलपुर जिले के पाटन जा रहा ट्रक रविवार दोपहर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा के समीप नरगुबा और 27 मील के बीच अचानक आग से धधक उठा। देखतेे ही देखते ट्रक मेंं लगी आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया। बाद में घटना की सूचना हंड्रेड डायल पुलिस के जरिए तेंदूखेड़ा कंट्रोल रूम पहुंची।
 जिसके बाद तेंदूखेड़ा पुलिस और नगर पालिका की फायर बिग्रेड को मौके पर पहुची। बाद में जब आग पर काबूू पाया तब तक ट्रक में रखा अधिकांश मटर जलकर खाक हो चुका था। घटना को संज्ञान में लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है वही आग भड़कने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है। घटना के दौरान  सड़क पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही वहीं कुछ देर के लिए  आवागमन भी प्रभावित बना रहा।

Post a comment

0 Comments