Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छत्तीसगढ़ की छमिया के तार भी हनीट्रैप से जुड़े..! डेंटल छात्रा ने रायपुर के कारोबारी से करीब डेढ़ करोड़ वसूले.. 25 लाख और मांगने पर कारोबारी ने इंदौर निगम के इंजीनियर की तरह हिम्मत दिखाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी..

छत्तीसगढ़ की छमिया के तार भी हनीट्रैप से जुड़े..!
भोपाल/रायपुर। हनी ट्रैप मामले के तार अब एक छत्तीसगढ़ की छमिया से भी जुड़ते नजर आ रहे है। मूलरूप से मप्र के अनूपपुर जिले की निवासी तथा रायपुर में डेंटल कॉलेज की छात्रा रही युवती ने अपने यार के साथ छग के एक कारोबारी को अपने जाल में ऐसा फंसाया  कि उसे करीब डेढ़ करोड़ों का चूना लगाने के बाद भी दिल नही पसीजा। आखिरकार 25 लाख और वसूली के चक्कर मे यह छमिया उस वक्त पुलिस की गिरफ्त में आ गई जब इंदौर नगर निगम के इंजीनियर की तरह  कारोबारी ने भी  हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को इस हसीना के हनी ट्रैप की दास्तान बयान कर दी।
छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर से डेंटल कॉलेज की छात्रा रही अनूपपुर निवासी प्रीति तिवारी को हिरासत में लेने के बाद  जैसे ही पूछताछ शुरू की तो इसके तार भी भोपाल रैकेट से जुड़ते नजर आने लगे है। रायपुर के कारोबारी चेतन शाह को अपने जाल में फंसाकर करीब चार साल में यह हसीना एक करोड़ रुपये के अलावा क्रेटा, वेरना, ब्रेजा जैसी लग्जरी कार और बंगला भी ले चुकी थी। अब 25 लाख की मांग करते हुए उसके परिवार और समाज में अपने संबंध उजागर करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। आखिरकार कारोबारी ने हिम्मत करके पंडरी थाने में  शिकायत दर्ज कराई अरबपुलिस ने मप्र की तरह छग में भी हनीट्रैप के भंडाफोड़ के इरादे से रिपोर्ट पर जुर्म दर्ज कर लिया।
पुलिस ने गुरुवार की शाम प्रीति तिवारी के अवंति विहार सर्वोदय हारमोनी स्थित मकान में छापा मारकर छात्रा को गिरफ्तार करने के साथ दो गाड़ियां जब्त की है। उससे पूछताछ में चेतन शाह से करीब 45 लाख के बैंक ट्रांजेक्शन के रिकार्ड पुलिस के हाथ लगे है। इस के अलावा बंगला और करीब 60 लाख नगदी देने की भी बात सामने आई है। पुलिस जांच में इस हसीना के भोपाल में भी कुछ लोगों से तालुकात की बात सामने आई है जिससे मध्य प्रदेश की हनीट्रैप से छत्तीसगढ़ के छमिया के तार जुड़ते नजर आ रहे है। जल्दी छत्तीसगढ़ पुलिस जांच पूरी करके बड़े खुलासे कर सकती है।

Post a comment

0 Comments