Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छात्र संघ चुनाव के पूर्व घमासान.. एनएसयूआई ने विद्यार्थी परिषद पदाधिकारियों पर की एफआईआर मांग की.. विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में जीत का जश्न मनाया..

NSUI ने ABVP नेताओं पर की FIR की मांग..  
दमोह। मप्र मैं छात्र संघ चुनाव की घोषणा तथा चुनाव भले ही अभी दूर की कौड़ी साबित हो रहे हो लेकिन छात्र राजनीति करने वाले छात्र संगठनों के बीच में सक्रियता दर्ज कराने की होड़ लगी हुई है। छात्रों की समस्याओं तथा कालेज की व्यवस्था के मुद्दे को उठाने ज्ञापन बाजी से हुई शुरुआत अब दो प्रमुख छात्र संगठनों के बीच एक दूसरे को नीचा दिखाकर आगे बढ़ने की राजनीति में तब्दील होती नजर आने लगी है। शनिवार को जिला मुख्यालय पर ऐसे ही दो नजारे देखने को मिले।
 भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने एसपी के नाम संबोधित एक ज्ञापन हिंडोरिया थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह को सौंपते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक शिवेंद्र तिवारी, ललित पालीवाल, आकाश राठौर, दीपेश राठौर आदि के खिलाफ राष्ट्रध्वज अपमान का मामला पंजीबद्ध किए जाने की मांग की।
 एनएसयूआई जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी एवं विधानसभा अध्यक्ष जया ठाकुर के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए शनिवार को सौपे गए ज्ञापन में विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान तिरंगा झंडे का अपमान किए जाने की रिपोर्ट दर्ज करने शिकायत दी गई है। इस शिकायत के साथ एक फोटो भी दी गई है जिसमें विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी उल्टे तिरंगा झंडा को लिए सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। 
विद्यार्थी परिषद दिल्ली की जीत का जश्न मनाया-
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में विद्यार्थी परिषद के छात्रसंघ पदाधिकारियों की जीत पर दमोह पीजी कॉलेज के बाहर विद्यार्थी परिषद के झंडे लहराकर तथा शहर में बाइकों से घूम कर देर तक जश्न मनाया। था देहली यूनिवर्सिटी में 3 पदों पर NSUI की करारी हार की जमकर खिल्ली उड़ाई। 
इस दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक शिवेंद्र तिवारी, निलेश राठोर, ललित पालीवाल राहुल कुमार रत्नेश रजक आकाश राठौर सत्यम रजक राजा दुबे दीपेश राठौर रघुकुल पटेल सौरव राही अखिलेश पटेल सहित अन्य कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही। हिंडोरिया से होशियार चक्रवर्ती के साथ दमोह से अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments