Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाइक सहित नदी में बहे डिप्टी रेंजर का.. दूसरे दिन भी नहीं लग सका कोई सुराग.. रेस्क्यू टीम का वोट और गोताखोरों की मदद से 20 किमी क्षेत्र में जारी रहा अभियान.. सुबह फिर शुरू होगा रेस्क्यू..

नदी में बहे डिप्टी रेंजर का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
दमोह। जिला मुख्यालय से 36 किलोमीटर दूर तेजगढ़ झलौन मार्ग पर गौरैया नदी के बाढ़ ग्रस्त कुल को पार करते समय बाई के सहित बह गए डिप्टी रेंजर पन्नालाल आदिवासी का दूसरा दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका जबकि शनिवार को सुबह से शाम तक रेस्क्यू टीम उनकी तलाश में करीब 20 किलोमीटर एरिया में गोताखोरों और वोट की मदद से जुटी रही। 
 तेजगढ़ के  गौरैया नदी पुल से शनिवार को पानी उतर जाने के बावजूद नदी का बहाव क़ाफी तेज रहने से रेस्क्यू टीम को काफी कठिनाईयो का सामना करना पड़ा फिर भी उनकी तलाश जारी रखी गई। शुक्रवार से रात से यहां पर रेस्क्यू टीम के साथ कैंप करने वाली रेस्क्यू प्रभारी प्राची दुबे ने बताया कि लगातार अथक प्रयासों के बाद भी अभी तक डिप्टी रेंजर का कोई सुराग नहीं लग सका है। रात को जाने की वजह से फिलहाल तलाश अभियान बंद कर दिया गया है रविवार सुबह तलाश प्रारंभ की जाएगी।
शनिवार को सुबह से प्रारंभ हुए वनपाल पन्ना लाल की तलाश में तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी तथा रेंजर आईपी मिश्रा एवं वन विभाग की टीम भी रेस्क्यू टीम के साथ नदी क्षेत्र में पूरे समय डटी रही। इधर तेजगढ़ के गोताखोर गुड्डा रैकवार, वीरेंद्र रैकवार, गुड्डू रैकवार, एएसआई दुबे, एचसी हरिकांत, सरवन सिंह, आरक्षक रवि, विक्रम एवं तेजगढ़ सरपंच तथा अनेक ग्रामवासी भी तलाश में जुटे रहे
 इस दौरान डिप्टी रेंजर पन्ना लाल के दुखी परिजन भी लगातार गोरैया नदी के किनारे एवं ग्राम परासॢई, ग्राम बरखेड़ा, ग्राम महुआ खेड़ा, ग्राम पटेरिया में जाकर लगातार तलाश अभियान को देखते हुए नजर बनाए रखें।

Post a comment

0 Comments