Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा में फुटवियर संचालक के सिर पर बेसबॉल का बल्ला मारकर नाबालिग ने कर दी हत्या.. अवैध संबंधों का विवाद बताया जा रहा है वजह.. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच में जुटी..

सिर पर बेसबॉल का बल्ला मारकर नाबालिग ने की हत्या
दमोह। हटा बसस्टेंड पर फुटवियर की दुकान संचालित करने वाले एक व्यक्ति की एक नाबालिक द्वारा सिर पर बेस बॉल का बल्ला मारकर दिनदहाड़े हत्या कर देने घटनाक्रम सामने आया है हत्या की वजह अवैध संबंधों को लेकर विवाद बताया जा रहा है पुलिस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लेकर पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।
 घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा बसस्टेंड पर फुटवियर दुकान संचालित करने वाले  खुमान अहिरवार रविवार शाम दुकान बंद करके घर जा रहे थे। दौरान वहां पहुंचे उनके ही समाज के एक नाबालिक किशोर में देशवाल के बल्ला से खुमान के सिर पर तवा तोड़ बार किए। जिससे  वह मौके पर गिर गए तथा उनका सिर फूट जाने से खून का फव्वारा छूट पड़ा। इस बीच आरोपी नाबालिग बल्ला मौके पर ही फेंक कर भाग गया। 

घटना की सूचना लगने पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा तत्काल गंभीर हालत में खुमान को हटा के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां से 108 की मदद से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने एक महिला पर हत्या कराने व अवैध संबंधों के नाम पर खुमान को लगातार प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए हैं। 
परिजनों द्वारा हत्या की वारदात में अनेक लोगों के शामिल होने के बयान दिए गए हैं। हटा टीआई विजय मिश्रा का कहना है कि पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments