Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के क्षेत्र में दो बड़ी घटनाएं.. कडता गांव में हाईटेंशन लाइन टूटने से फैला करंट.. दो दर्जन गायों की मौत.. पिपरिया गोपाल गांव में चार घरों में चोरी कर लाखों के जेवरात पार किये..

हाईटेशन लाइन टूटने ओर करेंट से 24 गायों की मौत-
 सागर। रहली विधानसभा के ग्राम कडता में 33 केवी हाईटेंसन लाइन टूटने से 20 से 25 गाय चपेट में आ गई और गायों की मौके पर मौत हो गई । बिजली का तार टूटने से जमीन पर करेंट फेल गया। बारिश से जमीन में नमी थी जिससे आसपास तेजी से करेंट फेलता चला गया। जिससे यहां आई गाय हादसे का शिकार बन गयी। 
बताया जा रहा है कि यहां आसपास के कई गांवों से गाये व अन्य मवेशी जानवर कडता के जंगलों में चारा चरने आते है। मामले में विद्युत मंडल की लापरवाही भी यहा पर सामने आई है। जानकारी लगने पर रहली थाना की पुलिस भी मौके पर पहुच गई। वही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी घटनास्थल पर पहुच गये है। उन्होंने सरकार से तीन दिन में गायों के मुआवजे की मांग और बिजली विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
 गढाकोटा के पिपरिया गोपाल ग्राम में लाखो का डाका-
बीती दरम्यानी रात गढाकोटा के पिपरिया गोपाल गांव में अज्ञात चोरों द्वारा चार जगह धावा बोल कर लगभग तीस से पैंतीस लाख रूपये की चोरी करने का बड़ा घटनाक्रम सामने आया है। रविवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।
पीड़ित भैयालाल कुर्मी ने बताया कि मेरे घर से महिलाओं का पूरा जेवर एवं साठ हजार रूपये सहित लगभग बीस से पच्चीस लाख रुपए का डाका पड़ा है। दूसरे पीड़ित रामेश्वर पटेरिया ने बताया कि मेरे घर से महिलाओं का सामान व एक लाख पैंसठ हजार रुपए चोर ले गये।धर्मेन्द्र कुर्मी ने बताया कि उसके घर से लगभग दस तौले सोने के जेवरात व पचास हजार रुपए नगद चोर ले गये। कैलाश कुर्मी ने बताया मेरे घर से चोर छः हजार रुपए ले गये
 ग्राम पंचायत के सरपंच कौशल कपश्या ने बताया कि मेरे ग्राम पंचायत में शनिवार रविवार की रात अज्ञात चोरों ने चार जगह चोरी की है। थाना प्रभारी कमलेंद्र कलचुरी ने बताया है कि ग्रामपंचायत में दो जगह चोरी की घटना की जानकारी आई है। मौके पर थाना पुलिस व फिंगर एक्सपर्ड टीम पहुंची है अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना गढाकोटा में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।  गढ़ाकोटा से रवि सोनी कि रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments