Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र पुलिस के रिकार्ड में अपहृत किशोर.. मुंबई एयरपोर्ट पर फ़िल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ सेल्फी लेता नजर आया.. सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप.. पुलिस परिजनों के साथ मुंबई पहुची..

 सारा अली खान के साथ वीडियो मुम्बई एयर पोर्ट दिखा
मप्र की पुलिस जिस लापता नाबालिग की तलाश में एक सप्ताह से परेशान हो तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ में अपहरण का मामला दर्ज करके संदेहीयो से पूछताछ कर रही हो वह शख्स मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म एक्टर्स सारा अली खान के साथ सेल्फी लेता नजर आए तो हड़कंप मचना स्वाभाविक है। सेल्फी का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस नाबालिक के परिजनों के साथ मुंबई पहुंच कर उसकी तलाश में जुटी हुई है। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि रायसेन जिले से पुलिस रिकॉर्ड में अपहृत एक 17 साल के के नाबालिक की फिल्मी दुनिया की चकाचौंध मेंं उलझ कर माया नगरी मुंबई पहुंच जानेे की वह कहानी है जिसका पर्दा उठना फिलहाल बाकी है।
 
 रायसेन जिले के बेगमगंज से एक लापता किशोर अजय राज पुरोहित का फ़िल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वीडियो मुम्बई एयर पोर्ट पर लिया गया एक VDO बायरल हुआ है।  व्यापारी राजस्थान मिष्ठान भंडार के मालिक रामस्वरूप पुरोहित का 17 वर्षीय लड़का 17 अगस्त को स्कूल जाने का कहकर लापता हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ  अपहरण का मामला दर्ज करके  तलाश शुरू कर दी।  लेकिन पांच दिन बाद इस किशोर का फ़िल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वीडियो मुम्बई एयर पोर्ट पर लिया एक VDO बायरल हुआ है। जिसे देख कर अब कहां जा रहा है कि नाबालिग का अपहरण नहीं हुआ होगा बल्कि वह खुद फिल्म एक्टर से दीवानगी के चलते मुंबई पहुंच गया होगा।
रायसेन जिले के बेगमगंज में राजस्थान मिष्ठान भंडार के मालिक रामस्वरूप पुरोहित के गायब बेटे की वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मुंबई से वायरल हुई है।  21 अगस्त की रात में सारा अली खान बैंकाॅक से मुंबई एयर पोर्ट पर पहुंची थीं। वहां पर इस किशोर ने उन्हें धक्का देकर सेल्फी लेने के लिए कहा। लेकिन धक्का देने के बाद भी  सारा अली खान नाराज नहीं हुईं बल्कि उन्होंने उसको सेल्फी दी। बेगमगंज पुलिस में दर्ज रिपोर्ट  के अनुसार 17 अगस्त को अजय सिंह स्कूल जाने का कहकर लापता हुआ है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह के अनुसार बह बस द्वारा भोपाल पहुंचा। वहां से उसने DB माल से कुछ कपड़े और एक मोबाइल खरीदा और बम्बई पहुंच गया। 
अब  बेगमगंज की पुलिस उसे तलाशने के लिए सब इंस्पेक्टर मनोज धूर्बे के नेतृत्व में एक टीम के साथ मुम्बई रबाना हो गई है। जिसमें  किशोर के परिजन भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार अजय राज के मोबाइल का IMI नम्बर मिल गया है। जिसके आधार पर उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। रायसेन से संजय द्विवेदी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments