Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नोहटा पुल पर बाइक खड़ी कर युवक ने शर्ट उतार कर नदी में लगा दी छलांग.. नही बच सकी युवक की जान, प्रेम आलू बंडा वाले के बेटे के तौर पर हुई पहचान.. पुलिस जांच में जुटी...

 पुल पर बाइक खड़ी कर युवक ने नदी में छलांग लगाई.. 
दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर नोहटा नदी के पुल पर बाइक खड़ी करके शर्ट उतारने के बाद एक युवक द्वारा नीचे छलांग लगा देने का घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तथा तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई।
कुछ देर बाद ही नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बैगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।  बाद में पुल के नीचे नदी के पानी में गोता खोर और स्थानीय लोगों की मदद से युवक की तलाश कराई गई। करीब घंटे भर बाद गहराई में मिले युवक की नब्ज टटोले जाने पर उसकी सांसें थम चुकी थी। तथा ऊँचाई से गिरने की बजह से चेहरे, सिर, हाथ, पैर में फैक्चर नजर आ रहे थे।

 मृतक की पहचान दमोह निवासी प्रेम शंकर बरदिया के पुत्र मनीष के तौर पर की गई है। प्रेम की रेलवे स्टेशन के समीप आलू बंडे की दुकान है। जो आसपास के इलाके में फेमस है। उसके बेटे ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। घटना के बाद नोहटा पुल के ऊपर खड़ी बजाज डिस्कवर बाइक एमपी 49 एम ए 6403 तथा इसके ऊपर रखी युवक की पीली शर्ट को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करते हुए जांच शुरू कर दी है। युवक के शव को दमोह जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। इस दुखद घटनाक्रम की जानकारी लगने से बरदिया परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है तो सलूक समझ नहीं पा रही है कि आखिर मनीष में इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

Post a comment

0 Comments