Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पति पत्नी के झगड़े मे मासूम की जान गई.. पन्ना से शादी समारोह में हटा के हरदुआ आए पिता ने मां की गोद से मासूम को जमीन पर फेंका.. बेटे की मौत पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया..

पति पत्नी के झगड़े मे मासूम की जान चली गई-
दमोह।  पन्ना जिले से शादी समारोह में शामिल होने हटा आए कुशवाहा  दंपत्ति के बीच हुए आपसी विवाद में उनके 4 माह की मासूम बेटेे की जान चले जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है। इधर घटना के बाद से बेटे के गम में दुखी मां की हालत रो-रोकर खराब है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अहिरगवा गाव से शादी समारोह में शामिल होने कुशवाहा दंपत्ति  हटा के हरदुआ सड़क गांव आये थे। जहा सोमवार रात नशे में धुत उदय कुशवाहा का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। जिस पर से गुस्साए उदय ने पत्नी की गोद में दूध पी रहे 4 माह के मासूम बेटे ओम को छीनकर जमीन पर पटक दिया। जिसके बाद मासूम को गंभीर हालत में हटा के सिविल अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम की मौत की खबर लगते हैं शादी की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी वह हटा थाना पुलिस ने आरोपी पिता उदय कुशवाहा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उसके ऊपर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इधर इस दुखद हादसे के सदमे में बेसुध मां की हालत रो रो कर खराब बनी हुई है। हटा से अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments