Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना में जेल से जमानत पर आए हत्यारोपी युवक की सिर पर पत्थर पटककर नृशंस हत्या.. सर्किट हाउस पहाड़ी पर शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी..

 जेल से जमानत पर आए हत्यारोपी का शव मिला-
पन्ना। कोतवाली क्षेत्र पहाड़ी पर एक युवक के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। युवक की पहचान इरफान खान के तौर पर की गई है। जो हत्या के मामले में जेल से जमानत पर  बताया गया जा रहा है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करके अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पन्ना के सर्किट हाउस इलाके में बीएसएनल टावर के पास एक युवक का रक्त रंजित शव पड़े होने की खबर लगते ही रविवार सुबह पूरे इलाके में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया। घटना की जानकारी लगने पर सबसे पहले 100 डायल मौके पर पहुंची। बाद में कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुचकर वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी।FSL टीम की करवाई व पंचनामा के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर पुलिस जांच में जुट गई है।
क्षत-विक्षत अवस्था में मिले मृतक युवक की शिनाख्त आगरा मुहल्ला निवासी इरफान खान 25 वर्षीय युवक के तौर पर हुई है। जो वर्ष 2013 में हुए एक हत्याकांड का मुख्य आरोपी था। कुछ समय पूर्व  जेल से जमानत पर छूटा था। मृतक युवक सर्किट हाउस पहाड़ी पर कैसे पहुंचा ? किसके साथ पहुंचा ? किन लोगों ने हत्या की इसका पता लगाना पुलिस के लिए चुनोती बना हुआ है। वही प्रथम दृष्टया हत्या का यह मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 

 पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर साक्ष्यों की तलाश के साथ जांच में जुट गई है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सनसनी में माहौल बना हुआ है। चुनाव आचार संहिता और वोटिंग के ठीक पहले हुई इस हत्या ने क्षेत्र में पुलिस की रात्रि गश्त और कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे में पुलिस के सामने अंधे हत्याकांड का जल्द खुलासा करना चुनौती बनता नजर आ रहा है।

Post a comment

0 Comments