Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह हटा मार्ग पर रफ्तार का कहर.. बड़ी देवी जी मन्दिर गेट के आगे तेज रफ्तार कार खेत मे पलटी, एक की मौत, दूसरा गंभीर..

 बड़ी देवी जी के पास कार पलटने से एक की मौत-
दमोह। हटा नाका मार्ग पर एक बार फिर बड़ी देवी जी के समीप अंधे मोड़ पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है तेज रफ्तार कार के अचानक अनियंत्रित होकर खेत में पलट जाने से कार चला रहे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार  शाम इमलाई निवासी सुनील पटेल अपनी कार क्रमांक एमपी 34 सीए 1732 की सर्विसिंग कराने के बाद दमोह से वापस अपने घर इमलाई लौट रहे थे। इसी दौरान बड़ी देवी जी मंदिर के गेट के आगे मोड़ पर इनकी कार अनियंत्रित हो गई। और पलक झपकते सड़क से उतर कर नीचे खेत मे उल्टी पलट गई। हादसे की तत्काल बाद राह चलते वाहन चालकों राजस्थानी लोगों की मौके पर भीड़ लग गई तत्काल हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी गई।
 कुछ ही देर में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे दोनों लोगों को निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सुनील पटेल को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं साथ में बैठे एक अन्य युवक राजू पटेल का इलाज जारी है। 
पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मोड़ पर टर्निंग संकेतक नहीं होने की वजह से अक्सर तेज रफ्तार वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं। यहां पर टर्निंग प्वाइंट संकेतक सहित दुर्घटना से बचाव हेतु अन्य इंतजाम किए जाने की मांग भी की गई है।

Post a comment

0 Comments