Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से टी डी पटेल की दावेदारी ने चौंकाया.. दमोह क्षेत्र से कुल 7 प्रत्याशीयो के पर्चे जमा.. 18 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख

प्रसपा से टी डी पटेल की दावेदारी ने चौंकाया-
दमोह। दमोह संसदीय क्षेत्र से मंगलवार को कुल 3 प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर नीरज कुमार के समक्ष अपने नामांकन पत्र प्रस्तुत किये। ठाकुर दास पटेल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से तथा शारदा प्रसाद पिछड़ा वर्ग समाजवादी पार्टी यूनाइटेड से नामांकन पत्र जमा किया। 
 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से दमोह लोकसभा क्षेत्र से टी.डी.पटैल ने अपना नामांकन दल बल के साथ जमा किया। जटाशंकर मंदिर में पूजन अर्चन के बाद ठाकुरदास पटेल बैंड बाजों व समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हुए। इस दौरान कार्य बाहक प्रदेश अध्यक्ष अमोल चौधरी, प्रेदेश महा सचिव भरत सिंह महदेले, जिला अध्यक्ष यसवंत सिंह राजपूत, लोकसभा प्रभारी जागेश्वर सिंह लोधी की खास उपस्थिति रही।

विधानसभा चुनाव के दौरान पथरिया क्षेत्र से कांग्रेस टिकट की दावेदारी कर चुके पी डी पटेल के प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से चुनाव मैदान में उतर में तथा इनके कुर्मी समाज के होने की वजह से इसका नुकसान कांग्रे स्कोर होने की संभावना बनने लगी है वहीं इनके नामांकन जुलुस में संसदीय क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से समर्थकों के आने से संभावना जताई जा रही है यह चुनाव मैदान में तैयारी के साथ उतरने का मूड बनाए हुए हैं।

7 प्रत्याशीयो के पर्चे जमा, 18 अप्रैल आखिरी तारीख-
दमोह। लोकसभा चुनाव हेतु इस बार नाम निर्देशन पत्र जमा करने के मामले में उम्मीदवारों द्वारा कोई खास रूचि नहीं ली गई है। जिससे अभी तक कुल 7 प्रत्याशियों की नाम निर्देशन पत्र ही निर्वाचन कार्यालय में जमा हुए हैं। जबकि नामांकन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 18 अप्रैल है। वहीं 17 अप्रैल को महावीर जयंती का अवकाश होने की वजह से नामांकन प्रक्रिया बंद रहेगी।
दमोह संसदीय क्षेत्र से मंगलवार को कुल 3 प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर नीरज कुमार के समक्ष अपने नामांकन पत्र प्रस्तुत किये। ठाकुर दास पटेल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से तथा शारदा प्रसाद पिछड़ा वर्ग समाजवादी पार्टी यूनाइटेड से नामांकन पत्र जमा किया। इनके अलावा बसपा के जितेंद्र खरे ने भी एक और नामांकन पत्र दाखिल किया। सब को मिलाकर अभी तक कुल 7 प्रत्याशी अपनी नामजद की के पर्चे जमा कर चुके हैं। जिनमें भाजपा से प्रहलाद पटेल, कांग्रेस से प्रताप सिंह, बसपा से जित्तू खरे, भाशचे पार्टी से मानसिंह लोधी और निर्दलीय कमलेश असाटी शामिल है।

Post a comment

0 Comments