Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पूर्व कृषि मंत्री कुसमरिया ने किसान कर्ज माफी सूची में नाम पर कहा.. कर्ज लेते ओर चुकाते हैं, माफ् नही करवाते.. पात्रों के कर्ज जरूर माफ् हो..

कर्ज माफी सूची में नाम पर पूर्व मंत्री का बयान-
मप्र के पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया का नाम मुख्यमंत्री कर्ज माफी योजना की बैंक सूची में सामने आने के बाद बाबाजी का बड़ा बयान सामने आया है। बाबा जी ने कहा कि हम बड़े किसान है, कर्ज लेते और चुकाते रहते हैं। इनकम टैक्स अदाता है, हमें कर्ज माफी की जरूरत नहीं है। लेकिन जो किसान कर्ज माफी के पात्र हैं उनका कर्ज जरूर माफ किया जाए।
दमोह जिले में पिछले दिनों मुख्यमंत्री कर्ज माफी योजना के तहत एसबीआई हिनोता शाखा द्वारा सकोर ग्राम के पँचायत भवन में कर्जदार किसानों की जो सूची चस्पा की गई थी उसमें पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता डॉ  रामकृष्ण कुसमरिया बाबा जी का नाम भी दर्ज है। सूची में बाबा जी के नाम से 1 लाख 61 हजार 607 रुपये 24 पैसे का कर्ज़ बताया गया है। इस सूची के सार्वजनिक होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि बाबा जी ने भी कर्ज माफी हेतु आवेदन दिया होगा। खबरें मीडिया में आने के बाद अब बाबाजी ने जो कहा आप भी सुनिए।
 बाबाजी का कहना है कि हमने कर्ज लिया है, लेकिन कर्ज माफी के लिए कोई आवेदन नहीं किया। हम कर्ज लेते हैं और वापस भी करते हैं। हम सांसद और विधायक रहे है, टेक्स देते हैं कर्ज माफी की श्रेणी में नहीं आते। बैंक ने अभी सिर्फ सूची जारी की है। मैंने कोई पत्रक नहीं भरा है। जो किसान कर्ज माफी के पात्र हैं उनका एक एक पाई का कर्ज जरूर माफ होना चाहिए। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments