Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नाबालिग को अगवा कर ज्यादती करने वाले युवक को पुलिस ने हफ्ते भर में पकड़ा, नोहटा थाना पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, भेजा गया जेल..

पास्को एक्ट के  फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा-
दमोह। जिले के नोहटा थाना क्षेत्र के गांव से करीब एक हफ्ता पूर्व एक नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने तथा उसके साथ  ज्यादती करने वाले युवक को आखिरकार पुलिस में दबोचने में सफलता हासिल कर ली। आरोपी युवक को पेश किए जाने पर जेल भेज दिया गया है।
 नोहटा क्षेत्र से एक नावलिक को अगवा किये जाने की रिपोर्ट थाने में 6 जनवरी 2019 को दर्ज कराई गई थी। जिस के बाद तेंदूखेड़ा एसडीओपी के निर्देशन में नोहटा थाना पुलिस ने 9 जनवरी को बालिका को बरामद कर लिया था। वहीं बालिका के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश प्रारंभ की। आज 13 जनवरी को नोहटा थाना प्रभारी सुधीर वेगी के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

  नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बेगी ने बताया कि नावलिक के बयान पर आरोपी युवक हल्के पटेल निवासी राजा पटना थाना तेजगढ़ को गिरफ्तार किया गया। आज धारा 363 को बढ़ाकर 366, 376,एस सी एसटी एक्ट पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए  गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Post a comment

0 Comments