Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बसस्टेंड क्षेत्र में होटल के पीछे जुआ फड़ पर छापा.. ठंड में ताश खेलकर हाथ गर्म कर रहे 8 युवकों से 61 हजार 500 रुपए जप्त..

विनीत होटल के पीछे जुआ खेलते पकड़े 8 युवक-
दमोह। कड़ाके की ठंड में नोटों की गर्मी से टाइम पास करने वाले आधा दर्जन से अधिक लोगों को कोतवाली पुलिस ने बसस्टेंड क्षेत्र में जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।
 इनके पास से पुलिस ने 61 हजार 500 रुपए जप्त करते हुए जुआ 13 एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली टीआई रविंद्र गौतम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बस स्टैंड क्षेत्र में विनीत होटल के पीछे कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं।
 जिसके बाद कोतवाली से सब इंस्पेक्टर पंकज यादव और विजय शंकर यादव के साथ पुलिस टीम भेजी थी। जिन्होंने 8 लोगों को ताश के 52 पत्तों पर दाव लगाते हुए रंगे हाथों पकड़ा। सभी जुआड़ियों को कोतवाली लाया गया। 

इस दौरान मीडिया कर्मियों के कैमरे देखकर  जुआरी युवक अपनी पहचान छुपाने के लिए बगले झांकते नजर आए। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट की कार्यवाही करते हुए बाद में निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। 
कोतवाली टीआई का कहना था सट्टा जुआ मादक पदार्थ अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस की हम लगातार जारी रहेगी अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments