Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा रोड पर बनगांव में फिर हुआ हादसा.. स्कॉर्पियो की टक्कर से महावीर विद्या स्कूल की बोलेरो पलटी, 4 छात्र-छात्राएं घायल..

स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो और स्कार्पियो में भिड़ंत- 
दमोह। हटा रोड पर वनगांव के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो तथा बोलेरो के बीच आमने-सामने की टक्कर के बाद बोलेरो गाड़ी पलट जाने से करीब आधा दर्जन छात्र-छात्राओं को चोटें आई हैं। जिनमें से चार को इलाज के लिए हटा अस्पताल रेफर किया गया है। स्कूल वाहन के बजाय बोलेरो में बच्चों को ठूस ठूस कर भर कर लाने ले में स्कूल प्रबंधन की बड़ी चूक भी उजागर हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वनगांव में संचालित महावीर विद्या पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों में से पटोहा गांव के 22 छात्र-छात्राओं को लेकर जा रही बोलेरो क्रमांक MP34 बीए 0265 और सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 34 सीए 2664 के बीच जोरदार टक्कर हो गई। 
अचानक हुई भिड़ंत में बोलेरो गाड़ी पलट गई कर तिरछी खड़ी हो गई। वहीं स्कॉर्पियो के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों ने तत्काल बोलेरो में फंसे स्कूली छात्र-छात्राओं को बाहर निकाला, जिनमें से आधा दर्जन को चोटे आने पर 4 को हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया है।  
बताया गया है कि बोलेरो गाड़ी रोज स्कूल के बच्चों को लेकर पटोहा गांव जाती है स्कूल वाहन की बजाय स्कूल प्रबंधन द्वारा बिना टैक्सी परमिट की बोलेरो गाड़ी में 22 बच्चों के होने की जानकारी भी सामने आ रही है।  उक उक्त बोलेरो गाड़ी बनगांव निवासी रितेश खरे के नाम पर  रजिस्टर्ड है। वही स्कॉर्पियो गाड़ी डॉ देशराज की बताई जा रही है। एक्सीडेंट की जानकारी लगने पर हटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।घटनास्थल से राजेश ठाकुर की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments