Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बांसा तिहरे हत्याकांड के फरार आरोपियों पर ईनाम घोषित, भागने में मददगारों को खोजेगी पुलिस.. लुक आउट नोटिस जारी होने से फरार कालोनाइ्रजर के विदेश भागने के चांस खत्म..

बांसा तिहरे हत्याकांड के फरार आरोपियों पर ईनाम घोषित

दमोह पुलिस द्वारा बांसा तारखेडा में हुए जघन्य तिहरे हत्याकांड में फरार आरोपी कालोनाइजर राकी सुरेखा और उसके मैनेजर मोनू पर दस हजार का ईनाम घोषित किया है। उक्त जानकारी दमोह पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी द्वारा देते हुए बताया है कि यदि एक हफ्ते में पुलिस पकड़ नहीं पाई तो ईनाम राशि और भी बढाई जाएंगी। इधर पुलिस द्वारा लुक आउट नोटिस जारी कर दिए जाने की बजह से फरार कालोनाइ्रजर के देश छोड़कर विदेश भाग जाने के चांस भी खत्म हो गए है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व के कुछ बडे मामले में पुलिस की भूमिका आम लोगों को संदेह के घेरे में लगती रही है लेकिन इस बार वर्तमान एसपी साहब के द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई का प्रयास किया जा रहा है और घटना की बडी मछली तक को छोडा नहीं जायेगा ऐसा जनता को भरोसा हो रहा है हालांकि वे कहां तक सफल हो पायेंगे देखने लायक बात होंगी। इसी के अलावा दमोह पुलिस यह भी देख रही है कि क्या पुलिस कार्रवाई की भनक आरोपियों को किसी अधिकारी, कर्मचारी या अन्य के द्वारा तो नहीं बतायी और उन्हें शहर छोड़कर भागने में मदद तो नहीं की ?

पुलिस अधीक्षक का इस संबंध में कहना है कि वे इन तथ्यों पर भी नजर बना रहे हैं लेकिन उनकी पहली प्राथमिकता आरोपियों के जल्द से जल्द पकडे जाने में है इसके साथ अन्य सभी तथ्यों पर भी जांच जरूर होगी और चाहे कितना भी वडा, ऊंचे औहदे और पहुंच वाला व्यक्ति दोषी पाया जायेगा, उस पर कार्रवाई अवश्य होगी।

Post a Comment

0 Comments