Ticker

6/recent/ticker-posts

बांदकपुर कुंडलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर घर में घुसा.. चार मासूम बेटियों चपेट में आई, एक की इलाज के दौरान जबलपुर रेफर होते समय रास्ते में मौत..

अनियंत्रित होकर घर में घुसा ऑटो, बालिका की मौत

दमोह। नगर में ऑटो रिक्शा वाहनों की संख्या बढ़ने के साथ इनकी जहां-था सड़कों पर खड़े हो जाने से जहां आवागमन में बाधा के हालात बनते हैं वही यात्री बसों सहित सवाई वाहनों की अभाव में अनेक लोग ऑटो का उपयोग ग्रामीण क्षेत्र की लंबी दूरी की यात्रा मुख्य मार्ग से करने में करते हैं। इस दौरान अक्सर अनंयत्रित ऑटो हादसे का शिकार होते हुए नजर आते हैं।

ऐसे ही कुछ हालातो के बीच दमोह से बांदकपुर कुंडलपुर मार्ग पर शहर के धरमपुरा क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक तेज रफ़्तार ऑटो सामने से आ रहे हैवी वाहन से क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक घर के आंगन में घुस गया। जिस आंगन में खेल रही चार मासूम बच्चियों ऑटो की चपेट में आकर घायल हो गई जिन्हें कुछ देर बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुरा रोड किनारे बने घर में अनियंत्रित होकर ऑटो रिक्शा क्रमांक एमपी 34 एच 1889 घुस गया था। जिससे घर के बाहर आंगन में खेल रही 4 बच्चियों घायल हो गई थी ।  जिनमे पलक उर्फ गीता पिता धनीराम पटेल 11 वर्ष, तनुजा पिता धनीराम पटेल उम्र 5 वर्ष, सुषमा पिता मुकेश पटेल उम्र 8 वर्ष निवासी पथरिया, वंशिका पिता संतोष पटेल उम्र 1 वर्ष निवासी धर्मपुरा को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।

 जिनमें से सुषमा की हालत गंभीर होने पर ड्यूटी डॉक्टर चक्रेश चौधरी ने जबलपुर रेफर कर दिया था। जहां रास्ते में बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ऑटो रिक्शा को जप्त कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। वही इस दुखद हादसे में बालिका की मौत हो जाने से पटेल परिवार में मातम परसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments