Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हाथी छोड़ हाथ थामने वाले ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया और बेटे पर हमला.. जबलपुर रेफर, सागर DIG दमोह SP हटा पहुचे, कांग्रेसियों में आक्रोश..

नेता ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया और बेटे पर हमला-
दमोह। हाथी की सवारी छोड़कर हाथ थामने वाले हटा के नेता ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे के ऊपर आधा दर्जन लोगों द्वारा हमला किए जाने का  घटनाक्रम सामने आया है। दोनों को हटा अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
इस वारदात के पीछे बसपा के उन नेताओं के भी नाम सामने आ रहे हैं जिनके खिलाफ पिछले दिनों पथरिया मंडी अध्यक्ष पर हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद एक तरफ लोगों में आक्रोश बना हुआ है वहीं कांग्रेस नेता भी खुद इस मामले को लेकर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं।
 पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में बहुजन समाज पार्टी से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले नेता ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया एवं उनके बेटे सोमेश के ऊपर पटेरा रोड स्थित प्लांट पर हमले की वारदात शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद दोनों को 108 की मदद से हटा के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां घटना की खबर लगने से पहले ही सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो चुकी थी।
 हटा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस द्वारा घायलों से पूछताछ में बसपा तथा भाजपा से जुड़े कुछ नेता रिश्तेदारों के नाम सामने आए हैं। बताया गया है कि पटेरा रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप  देवेंद्र चौरसिया के SDCC प्लांट पर पहुचे आधा दर्जन से अधिक लोगों द्वारा राड लाठियों से हमला किया गया। इसके बाद आरोपी धमकाते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी लगने पर पटेरा क्षेत्र में भ्रमण कर रहे सागर डीआईजी दीपक वर्मा दमोह एसपी आर एस बेलवंशी हटा पहुंचे। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली तथा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। इधर वारदात के बाद से हटा के कांग्रेस नेताओं में जमकर आक्रोश बना हुआ है। पहले कांग्रेसी नेताओं की भीड़ अस्पताल में लगी रही। उसके बाद हटा थाने में वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है। हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments