Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल के पॉश इलाको से 3 हाई प्रोफाइल युवतियों की गिरफ्तारी से इंदौर सागर तक सनसनी.. कई पूर्व मंत्रियों, नेताओं, अफसरों के सेक्स रैकेट के जाल में हुए हनीट्रैप के शिकार..

 प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट के आरोप में 3 युवतियों हिरासत में
भोपाल/ इंदौर। राजधानी भोपाल में हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप की आशंका के चलते 3 युवतियों सहित 4 लोगों को हिरासत में लिये जाने के बाद से कई राजनेताओं एवं अधिकारियों की सांसें फूल गयी हैं। एटीएस इंदौर के इनपुट पर भोपाल में कई स्‍थानों पर बुधवार शाम से देर रात्रि तक छापेमारी कर इन लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। जिन युवतियों को हिरासत में लिया गया हैं, उनमें श्‍वेता जैन, आरती दयाल एवं अन्‍य से एटीएस एवं आईबी के अधिकारी पूछताछ कर रही हैं। एफआईआर इंदौर में दर्ज हुई है। 
जिन युवतियों को हिरासत में लिया गया हैं, उनका राजनीतिक गलियारों में रसूख बताया जा रहा हैं। सूत्रों ने दावा किया है कि पूर्व मंत्री के बंगले सहित रिवेयरा टाउन एवं मिनाल से तीनों युवतियों को पुलिस ने पकड़ा हैं। आईबी, एसबी, एटीएस, सीबीआई जैसी खुफिया एजेंसियों के पुलिसकर्मियों सहित पीएचक्यू के एआईजी प्रणय नागवंशी, एसपी हेडक्वार्टर एएसपी संजय साहू कई अफसर यहां मौजूद हैं। चूंकि इंदौर पुलिस की सूचना पर धर-पकड़ की गयी हैं, इसलिए इंदौर एटीएस का इंतजार किया जा रहा हैं। 
जिन युवतियों को हिरासत में लिया गया हैं, उनमें से एक युवती वही बताई जा रही है, जिसका वीडियो एक आई ए एस अधिकारी के साथ वायरल हुआ था। सूत्र बता रहे है कि कुछ अफसरों और नेताओं को हनीट्रैप होने का शक हैं। मीडिया के जमावड़े को देख एक अधिकारी ने इतना जरूर स्‍वीकार किया कि 3 युवतियों सहित 4 को पुलिस ने विभिन्‍न स्‍थानों से हिरासत में लिया हैं। इससे ज्‍यादा कुछ भी कहने से उन्‍होंने इंकार कर दिया।
 फिलहाल पूछताछ की जा रही हैं। जिसमें बड़ा खुलासा हो सकता है। बताया जाता है कुछ वर्ष पूर्व पहले यह महिला सागर में लेडीस गारमेंट्स की शॉप थी और इस महिला का एक अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ था जोकि सागर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ था।सागर शहर के बाद यह महिला भोपाल में शिफ्ट हो गई थी। इस महिला के भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मंत्रियों एवं संगठन मंत्रियों से काफी अच्छे संबंध थे। उसी संबंधों के यह महिला लाभ उठाती रहती थी। कुल मिलाकर इनकी  गिरफ्तारी से भोपाल के अलावा इंदौर सागर के अनेक सफेद पोश नेताओं की नींद उड़ गई है। गुरुवार को इंदौर एटीएस के जरिए बड़े खुलासे की उम्मीद की जा रही है। देखाना होगा कि हनी ट्रैप के मामले का बड़ा खुलासा होता है या फिर रसूदखोरो के साथ इन युवतियों का बचाव करने वालो का जोर चलता है।
  प्रदेश की राजधानी से लेकर इंदौर सागर सहित अन्य नगरो तक फैले इस हनी ट्रैप कांड की ताजा अपडेट के साथ किन नेताओं अधिकारियों ने अपनी काली कमाई से इन युवतियों के साथ गुलछर्रे उड़ाए तथा यह कैसे कहा से कहा पहुच गई आदि के ताजे अपडेट के साथ जल्द मिलते है।

Post a comment

0 Comments