Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर भीषण गर्मी में रफ्तार का कहर.. टायर फटने से अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार घायलो को तेंदखेड़ा अस्पताल भेजा गया..

टायर फटने से अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार घायल

दमोह। तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां इस भीषण गर्मी में चलती कार का आगे का एक टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। लेकिन गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आने पर 108 की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया।

 प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की शाम साढ़े चार बजे तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 8 किमी दूर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर नाग बाबा के समीप बन रही पानी की टंकी के पास तेज रफ्तार कार का आगे का टायर फटने से  कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई हादसे में कार छतिग्रस्त हो गई घटना के संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मिली जानकारी अनुसार कार क्रमांक एमपी 15 सीबी 2888 जो जबलपुर से सागर जा रही थी तभी हादसे का शिकार हो गई।  वहां से गुजर रहे राहगीरों द्वारा घटना की सूचना 108 वाहन को दी गई जहां घटना की जानकारी लगते हैं 108 वाहन से डा बसंत चक्रवर्ती पायलट विवेक कटारिया मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। 
इस हादसे में चार लोग घायल हुए  जिनमें से सूर्ययश पिता रवि जरिया उम्र 23 वर्ष शुभम पिता राजेश नामदेव उम्र 32 वर्ष हिमांशू पिता भूपेंद्र सोनी उम्र 28 वर्ष विजय पिता राकेश जरिया उम्र 34 वर्ष सभी घायल सागर के रहने वाले हैं जो  सुबह सागर से जबलपुर गए हुए थे जो शाम को वापस जबलपुर से सागर जा रहे थे लेकिन रास्ते में कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सामने से बुरी तरह से छतिग्रास्त हो गई घटना की जानकारी से लगते ही तेन्दूखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments