Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर लोकायुक्त की मुस्कान वेयर हाउस पर दस्तक.. किसान से गेँहू तुलाई के बदले में 3500 रुपए की रिश्वत लेते.. खरीदी केंद्र प्रभारी को रंगे हाथों पकड़ा..

लोकायुक्त ने 3500 की रिश्वत लेते केंद्र प्रभारी को पकड़ा

दमोह जिले की पटेरा क्षेत्र में संचालित गेहूं उपार्जन केंद्र में सागर लोकायुक्त की दस्तक के साथ हड़कंप के की बनते देर नहीं लगी। लोकायुक्त टीम ने यहां पर ट्रेप कार्यवाही करके केंद्र प्रभारी को 3500 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ने के बाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता किसान प्रकाश पटेल निवासी ग्राम महूना तहसील पटेरा जिला दमोह ने सागर लोकायुक्त एसपी के समक्ष पेश होकर लिखित शिकायत की थी। जिसमें बताया गया था कि हरि सिंह ठाकुर गेहूं उपार्जन केंद्र प्रभारी पटेरा के द्वारा उनके गेहूं तूलाई के बदले में 25 रुपए प्रति क्विंटल की दर से रिश्वत की मांग की जा रही है।।
 शिकायत की पुष्टि किए जाने के बाद में शुक्रवार को पटेरा की मुस्कान वेयरहाउस पहुंची लोकायुक्त टीम ने अपना जाल बिछाया और जैसे ही केंद्र प्रभारी हरि सिंह ठाकुर ने किसान प्रकाश पटेल  से 3500 रुपए की रिश्वत ली तो लोकल पुलिस ने पकड़ने में देर नहीं की। सागर लोकायुक्त की टीम ने यह कार्यवाही निरीक्षक अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में की जबकि ट्रैप दल मे निरीक्षक के पी एस बेन, लोकायुक्त स्टॉप एवम स्वतंत्र पंच साक्षीगण  शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments