Ticker

6/recent/ticker-posts

अस्पताल में अफसर शाही दलाली के विरोध में प्रदर्शन.. पीड़ित परिजनों के साथ हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने की जमकर नारेचाजी.. एसडीएम व सिविल सर्जन से चर्चा के बाद पीड़ितों की जांच उपचार का मार्ग प्रशस्त हुआ

अस्पताल में दलाली अफसर शाही के विरोध में प्रदर्शन

दमोह। जिला अस्पताल के बाहर शनिवार दोपहर पीड़ित परिजनों के साथ हिंदू संगठन के पदाधिकारी ने दलाली अफसर साही तथा मनमानी के विरोध में देर तक विरोध प्रदर्शन किया जिसकी जानकारी लगने पर एसडीएम तथा कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची बाद में सिविल सर्जन से चर्चा तथा आश्वासन के बाद यह प्रदर्शन खत्म हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बस स्टैंड क्षेत्र में वर्ग विशेष के कुछ लोगों द्वारा हैंडपंप पर पानी भरने गई गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर दी गई थी वह उसके परिवार के लोगों के साथ में मारपीट की गई थी जिसकी शिकायत कोतवाली में करने पर पुलिस के द्वारा एमएलसी करने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। जहां घायलों का ना समुचित  इलाज किया गया था ना जांच की गई थी। जिसको लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा हिंदू संगठन के पदाधिकारी से चर्चा करके न्याय दिलाने की अपील की गई थी। 

किसी को लेकर शनिवार दोपहर विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अजय खत्री तथा हिंदू युवा वाहिनी पदाधिकारी नित्या प्यासी के साथ अन्य हिंदू संगठनों के पदाधिकारी जिला अस्पताल के बाहर पहुंच गए थे। जहां पीड़ित परिजनों के द्वारा हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी के साथ अस्पताल में दलाली मनमानी अफसर शाही के विरोध में देर तक विरोध प्रदर्शन किया गया। देश की सूचना लगने पर कोतवाली पुलिस के अलावा एसडीएम श्री बागड़ी जिला अस्पताल पहुंचकर सिविल सर्जन राजेश नामदेव के साथ चर्चा की तथा हिंदू संगठन के पदाधिकारी से चर्चा करते हुए मामले में पीड़ितों को जल्द उपचार के साथ जांच आदि कराई जाने का आश्वासन दिया इसके बाद ही या विरोध प्रदर्शन खत्म हुआ।

 

Post a Comment

0 Comments