Ticker

6/recent/ticker-posts

विशेष पुलिस अधिकारी SPO दायित्व निर्वहन में लापरवाही, कलेक्टर ने पद से पृथक किया.. इधर गौ शाला की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे मंत्री गण.. कम वोटिंग के लिए मंत्रीजी ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया

पोलिंग बूथ पर विशेष पुलिस अधिकारी दायित्व निर्वहन में लापरवाही.. दमोह। पोलिंग बूथ पर विशेष पुलिस अधिकारी के दायित्व के दौरान लापरवाही बरतने पर एक अतिथि शिक्षक को जिला निर्वाचन अधिकारी ने पद से पृथक करने के निर्देश दिए है। पीठासीन अधिकारी मतदान केंद्र क्रमांक 262 विधानसभा क्षेत्र 56 जबेरा द्वारा प्रस्तुत शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार कोचर  ने माध्यमिक विद्यालय धनगोर संकुल तेंदूखेड़ा के अतिथि शिक्षक नितिन पाराशर को तत्काल प्रभाव से अतिथि शिक्षक के पद से पृथक किए जाने हेतु जिला शिक्षा अधिकारी को शाला प्रबंधन एवं विकास समिति के लिए निर्देशित करने आदेशित किया है। ज्ञातव्य है मतदान केंद्र में नितिन पाराशर  विशेष पुलिस अधिकारी एसपीओ नियुक्त थे।

गौ शाला की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे मंत्री गण.. दमोह। जबेरा विधानसभा के ग्राम गुबरा बूढ़ा में इस निर्माण गौ शाला का कार्य निरंतर गति से चल रहा है इस बीच मध्यप्रदेश शासन में केबिनेट मंत्री श्री प्रहलाद पटैल जी व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री धर्मेन्द्र सिंह लोधी ने पहुंचकर निर्माण कार्य को देखा व अपने विचारों को रख उचित मार्गदर्शन दिया व निर्माण कार्य में अपना सहयोग प्रदान किया ।
ग्राम गुबरा बूढ़ा में जंगल से सटे रोड के किनारे पर एक ठेले वाले के यहां पहंचे और ठेले वाले से हाल जाना व उसके गन्ने के जूस का आनंद लिया ठेले वाले ने अपना नाम राहुल रैकवार बताया और उसने कहा कि जंगल के पास ठेले लगाने पर लोग कम आते आज मंत्री जन आये और मेरी दुकान पर जूस पीकर अधिक पैसे दिए 
इस दौरान नरेंद्र बजाज जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन, मनदीप यादव, मुलायम चंद्र जैन, खड़क सींग, मूरत सिंह जी खैरी सरपंच, शहर बड़ी संख्या में नागरिक जनों की उपस्थिति रही।।
कम वोटिंग के लिए  मंत्रीजी ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया.. दमोह के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री वर्तमान में मध्य प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रह्लाद पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। आज दमोह पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान लोकसभा चुनाव में कम मतदान के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। 
हालांकि उन्होंने कम मतदान के लिए तीन कारण बताए है जिनमे प्रमुख कांग्रेस की निष्क्रियता बताया है श्री पटेल मध्य प्रदेश की 29 में 29 सीटों पर भाजपा की जीत का एक बार फिर से दावा किया है।


 

 

Post a Comment

0 Comments