Ticker

6/recent/ticker-posts

नवरात्र पर्व में चोरों ने दिखाई बेशर्मी.. गणेश पुरम के पास शारदा टायर हाउस के शटर उखाड़ कर ट्रक के 21 टायर ले उड़े चोर.. इधर झापन बेरियर पर चेकिंग के दौरान सागर जबलपुर के वाहनों से 1 लाख 80 रुपए हजार से अधिक की राशि जब्त..

 टायर हाउस का शटर उखाड़ कर ट्रक के 21 टायर चोरी

दमोह। नरसिंहगढ़ रोड पर ईमलाई सीमेंट फैक्ट्री के सामने गणेशपुरम के बाजू से मां शारदा टायर हाउस के शटर उखाड़कर दुकान में रखे लाखों के टायर चोरी कर लिए जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। देर रात हुई चोरी की सूचना मिलने पर देहात थाना पुलिस ने बुधवार को मौके पर पहुच कर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शारदा टायर हाऊस के संचालक अभय असाटी निवासी मागंज वार्ड दो ने पुलिस को बताया कि रात्रि में दुकान बंद करने के बाद सुबह शटर उखड़ा हुआ मिलने से संदेह हुआ। शटर खोलकर देखने पर 21 ट्रक के टायर गायब थे। जिनकी कीमत करीब 5 लख रुपए से अधिक बताई गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी अभिषेक तिवारी, टीआई रावेंद्र सिंह बागरी, सब इंस्पेक्टर सरदार सिंह सहित एफएसएल, डॉग स्क्वाड ने पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है और चोरों की तलाश पुलिस के द्वारा शुरू कर  दी गई है।
झापन बेरियर पर चेकिंग के दौरान 1लाख 80 हजार जप्त
दमोह। जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत पुलिस चौकी इमलिया घाट क्षेत्र में झापन बैरियर  चौराहा जो जबलपुर सागर  सहित कई मार्गों को जोड़ता है। आज सुबह इमलिया घाट पुलिस चौकी प्रभारी राकेश पाठक सहित समस्त स्टाफ की संयुक्त टीम ने वाहन क्रमांक एमपी 04। बा 1473 के ड्राइवर प्रकाश प्रजापति पिता विनोद प्रजापति निवासी सागर के कब्जे से 104300 लाखों रुपए की राशि जप्त की गई..

 तो वहीं इसी बैरियर एस एम टीम द्वारा वाहन क्रमांक एमपी 04 बी ए 1473 के ई जबलपुर की कब्जे से 76640 रुपए की राशि चेकिंग के दौरान जप्त की गई।
 

Post a Comment

0 Comments