Ticker

6/recent/ticker-posts

रफ्तार का कहर, ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े.. सागर निवासी जैन समाज के तीन कपड़ा व्यवसाईयों सहित 4 की महाराष्ट्र सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. आज इंदौर में होगा अंतिम संस्कार..

 जैन समाज के 4 व्यापारियों की सड़क दुर्घटना में मौत

इंदौर। महाराष्ट्र में हुए एक सड़क हादसे में रफ्तार के कहर के साथ फोर व्हीलर के परखच्चे उड़ जाने तथा इसमे सवार 4 व्यापारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया। मृतकों की पहचान इंदौर में कपड़े का कारोबार करने वाले और मूल रूप से सागर के निवासी जैन परिवार के 4 सदस्यों के रूप में हुई है जिनका अंतिम संस्कार 11 अप्रैल को इंदौर में किया जाएगा।

इस एक्सीडेंट की घटना स्थल की तस्वीर सामने आई है उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाहनों की रफ्तार कितनी अधिक रही होगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार   सागर के मूल निवासी रहे और कुछ समय से इंदौर में रह रहे चार रेडीमेड व्यापारियों की कार को परभणी महाराष्ट्र में 10 अप्रैल को सुबह 11 बजे एक ट्रक से भीषण भिड़ंत में मौत हो गई है। मृतको के नाम रेडिमेड गारमेंट्स व्यापारी श्री संजय जैन (माही क्रियेशन), श्री संजय जैन (कंफर्ट ), श्री संतोष जैन,(कमाठीपुरा) और श्री दिपक जैन (स्मृति नगर) बताए गए है। 

महाराष्ट्र मे लातूर के पास  कार ओर ट्क एक्सीडेंट में मृत लोगो में कार ड्राइवर सहित सागर के बाहुबली कॉलोनी निवासी संजय जैन 55 वर्ष पिता विजय कुमार जैन पेटी कोट वाले कंफर्ट्स मेंस वियर राजवाड़ा के पास इंदौर, संतोष कुमार जैन बाहुबली कॉलोनी वाले इंदौर और संजय जैन 48 वर्ष सिमरिया अनंतपुरा तहसील देवरी के मूल निवासी थे। घटना की सूचना दो घंटे बाद इंदौर पहुंची बताया जाता है चारो व्यापारी रेडीमेड कपड़ों के सैंपल लेकर के महाराष्ट्र क्षेत्र में गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिवारों में शोक व्याप्त हो गया। सभी का अंतिम संस्कार इंदौर में 11 अप्रैल को सुबह होगा। परमपिता परमेश्वर ईनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दें और दुखी परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। ओम शांति शांति

Post a Comment

0 Comments