Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर वीरांगना दुर्गावती टाईगर रिजर्व की सिंगल सड़क के गड्ढे बन रहे हादसों की बजह.. कंटेनर से क्रासिंग के दौरान तेज रफ्तार बस पेड़ से टकराकर पलटी, करीब दर्जन भर यात्री घायल..

क्रासिंग के दौरान तेज रफमार बस पेड़ से टकराकर पलटी

दमोह। सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर वीरांगना दुर्गावती टाईगर रिजर्व की सिंगल सड़क के गड्ढे हादसों की बजह बन रहे है।  तेजगढ़ थाना के इमलिया चौकी अंतर्गत जामुन तिगडडा के पास एक तेज रफ्तार बस क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में करीब दर्जन भर यात्रियों को चोटें आई है जिन्हें इलाज के लिए तेंदूखेड़ा अस्पताल ले जाया गया।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के चनौआ से दमोह जिले के ग्राम सर्रा जा रही जय मां हरसिद्धि कंपनी की बस बुधवार सुबह 11 बजे करीब हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि जामुन तिगडडा के पास कंटेनर क्रमांक एमपी 13 जीबी 3063 व यात्री बस क्रमांक एमपी 09 एफए 1631 दोनो वाहनो की तेज रफ्तार में क्रॉसिंग होने के साथ यात्री बस के ड्राइवर ने लापवाही पूर्वक कम जगह में से बस निकलते समय भारी भरकम पेड़ में मर दी जिससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस के समाने पेड़ टूट कर गिरा गया है। बस तेज गति में होने के कारण पलट गई 
सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर हुए हादसे के बाद बस में बस यात्रियों के बीच में चीख पुकार मच गई। इस दौरान यहां से निकल रहे बाइक सवार लोगों ने रुक कर पुलिस को सूचना दी तथा बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। बाद में इमलिया चौकी प्रभारी राकेश पाठक स्टाप के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। बस में 30 यात्री सवार थे जिस में से करीब एक दर्जन यात्रियों को चोट आई है।

ज्ञात हो कि वीरांगना दुर्गावती टाईगर रिजर्व से निकलने वाले सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 की सड़क सिंगल होने के साथ ही सड़क के दोनों ओर का साईड सोलडर धसकर बडे बडे़ गड्ढे हो गए है। जिससे आए दिन तेज गति से क्रॉसिंग करते समय वाहन सड़क दुघर्टना का शिकार हो जाया करते हैं। विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments