Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर से दमोह आ रही यात्री बस गुवरा ढावा के पास अनियंत्रित होकर पलटी, चार घायल.. हादसे के वक्त बस की स्पीड 80 से अधिक थी.. जबकि जहां बस पलटी वहां पर 20 की स्पीड का बोर्ड लगा हुआ था..।

यात्री बस गुवरा ढावा के पास अनियंत्रित होकर पलटी

दमोह। जबलपुर से दमोह आ रही  लोक सेवा ट्रेवल्स की मिनी बस रविवार को एक ट्रक से क्रॉसिंग के दौरान दमोह जिले की सीमा में गुवरा ढाबे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के वक्त बस की स्पीड 80 से अधिक थी जबकि जहां बस पलटी वहां पर 20 की स्पीड का बोर्ड लगा हुआ था। 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर से दमोह जा रही लोक सेवा ट्रेवल्स की तेज रफ्तार मिनी बस खराब सड़क पर दमोह से जबलपुर तरफ जा रही ट्रक से क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित हो गई। ड्राइवर का स्टेरिंग से नियंत्रण हटते ही बस के सड़क किनारे पलटते देर नही लगी। बस
पलटते ही यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में करीब तीन दर्जन यात्री सवार थे जिनको तत्काल मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।
सूचना मिलने पर पुलिस हंड्रेड डायल और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी। हादसे में चार यात्रियों के घायल होने पर उनको कटंगी स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया है। चौकी प्रभारी आलोक तिरपुढ़े ने ने बताया बाकी यात्री सुरक्षित है और वह निजी वाहन से अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए हैं। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सिग्रामपुर चौकी प्रभारी आलोक  तिरपुढ़े जबेरा तहसीलदार विवेक व्यास थाना प्रभारी जबेरा विजय अहिरवार घटनास्थल पर पहुंचे हैं और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से कटंगी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है इसके बाद एसडीओपी तेंदूखेड़ा देवी सिंह राजपूत भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। निवेश जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments