Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं लग सका वृद्धा के हत्यारे का सुराग.. बेटे पर ही जताई जा रही पारिवारिक विवाद के चलते वारदात में लिप्त होने की आशंका.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

खेत बने कच्चे मकान में मिला वृद्ध महिला का शव..

दमोह। नोहटा थाना क्षेत्र के हथनी पिपरिया निवासी वृद्धा का शव आज सुबह उसी की खेत में बने कच्चे मकान में संदिग्ध हालात में मिला। सिर  में गंभीर चोटें के अलावा शरीर ने हल्की फुलकी  चोटें है शव देर रात्रि का बताया जाता है पुलिस को इसकी सूचना आज सुबह 10 बजे के करीब दी गई पुलिस हत्या की आशंका को लेकर जांच कर रही है मौत के पीछे का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा।

 हथनी पिपरिया नयाहार निवासी रतिया बाई 65 वर्ष अपने बेटों के साथ खेत में बने कच्चे मकान रहती थी। सिर  गंभीर घाव के निशान जिससे प्रतीत होता है किसी धारदार कुल्हाड़ी जैसे हथियार से सिर पर बार किया गया हो इसे देखकर लग रहा था जैसे वहां किसी से संघर्ष हुआ हो। सूचना पर पहुंची पुलिस है बताया जाता है मृतिका के छोटे बेटे पर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही।


वही एक दिन पहले कुएं में गिरने की बात भी सामने आ रही  पुलिस के मुताबिक अभी मर्ग कायम किया है पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा  कि हत्या य फिर कोई हादसा इसके चलते शव पीएम के लिए दमोह पीएम हाउस लेकर पहुंच रही है

Post a Comment

0 Comments