Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. बाइक सवार रेत से भरे डंफर से टकराए.. माँ बेटे की मौके पर मौत, बहिन गंभीर हालत में जबलपुर रैफर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बेटे की जान बच जाती..

बाइक डंफर में भिड़ंत, माँ बेटे की मौत, बहिन गंभीर

दमोह। मंगल की रात एक बार फिर अमंगल भरी सड़क दुर्घटना घटित हुई है। कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे मां बेटे तथा बहन की बाइक तथा रेत से भरे डंफर के बीच एक्सीडेंट का घटनाक्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में बाइक को चला रहे बेटे के साथ मां की भी मौत हो गई है जबकि सबसे पीछे बैठी बहन को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है।

यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार रात कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुदरी के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि बाइक को धनगुवा निवासी अजय लोधी चला रहे थे। उनके पीछे माँ सावित्री पति गणपत सिंह लोधी बैठी हुई थी। सबसे पीछे बहिन मन्जो बैठी हुई थी। किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तीनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे रास्ते में उनकी बाइक की भिड़ंत एक रेत से भरे डंफर से हो गई। 

इसके बाद बाइक से उछल कर तीनों लोग सड़क पर गिरने के बाद घायल हो गए। बाद में तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां अजय तथा उनकी मां सावित्री को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि बहिन मंजो पिता गणपत उम्र 22 वर्ष निवासी धनगुआं गंभीर हालत में जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी लगने पर कुम्हारी थाना प्रभारी रोहित कुमार द्विवेदी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने घटना की जानकारी ली। इधर हादसे में मृत माँ बेटे के शव जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिये गए हैं। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए जाएंगे।
 

Post a Comment

0 Comments