Ticker

6/recent/ticker-posts

मंगल को लगातार हुए अमंगल से तीन परिवारों के चिराग बुझे.. युवक की पत्थर पटक कर हत्या करने वालो का नही लगा सुराग.. इधर बस तथा पिकअप की टक्कर लगने की घटनाओं में घायल 2 युवकों की नहीं बच सकी जान..

पत्थर पटक कर हत्या करने वालो का नही लगा सुराग

दमोह। जिले भर में गुंडा तत्व बदमाशों के हौसले बुलंद है आए दिन राह चलते उठाई गिरी गुंडागर्दी की घटनाएं हो जाती है तथा पुलिस जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना देती हुई नजर आती है। ताजा मामला खजरी मोहल्ला क्षेत्र में सामने आया है जहा एक युवक की नृशंस हत्या कर दिए जाने के बाद के बाद पुलिस अभी तक हत्यारो का सुराग नहीं लगा पाई है..
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खजरी मुहल्ला में एक युवक की पत्थर पटककर हत्या कर देने की खबर मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। कोई घटना की जानकारी लगने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। बाद में एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
हत्या की यह वारदात सुबह करीब 5 और 6 बजे के बीच की बताई गई है,  मृतक अक्कू उर्फ अंकेश पिता लब्बू राय उम्र करीब 18 वर्ष निवासी सिविल वार्ड-9 के परिजनों का कहना है कि रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई है परिजनों के द्वारा कुछ लोगों के नाम भी बताए गए हैं। लेकिन सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि मृत अवस्था में युवक का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कर्म का पता लग सकेगा। अर्थात पुलिस के अधिकारी फिलहाल इस घटना को हत्या का मामला मानने से भी बकहते नजर आए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद में मौके पर पहुचे  एएसपी संदीप मिश्रा ने कोतवाली टीआई आनंद सिंह को मामले में दिशा निर्देश दिए हैं। कोई आसपास की सीसीटीवी तथा मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपियों की सरगम से तलाश में जुटी हुई है।
बस की चपेट में आने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत.. दमोह। बस स्टैंड पर अराजक आवागमन के हालत दिन में अनेक बार हादसों की वजह बनते हैं विशेष रूप से छोटे वाहन चालक तथा राहगीरों को सड़क पर चलते-चलते खड़े होने वाली बसों की वजह से अपनी जान जोखिम में डाल कर निकलना पड़ता है। ऐसे ही कुछ अराजक यातायात अव्यवस्था के हालत में एक युवक की बस की चपेट में आने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसंत पिता नारायण पटेल नाम का युवक मंगलवार दोपहर बस स्टैंड से होते हुए कॉलेज जा रहा था इसी दौरान लोक सेवा कंपनी की बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बसंत को टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों की कोशिशें की बावजूद युवक की जान नहीं बचाई जा सकी। इस दुखद घटनाक्रम से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वहीं पुलिस जांच में जुटी हुई है।
पिकअप की टक्कर से युवक की मौत.. दमोह। जिले के मगरोन थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर चौकी के समीप एक सड़क हादसे में एक युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल लाने पर रास्ते में मौत हो गई। बता दे कि पिकअप की टक्कर से युवक की मौत हुई है..
जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर विक्रम पटेल ने आदर्श पिता नीरज तिवारी उम्र 24 वर्ष निवासी फतेहपुर मगरोन की मौत हो जाने पर युवक के शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में सुरक्षित रखवा दिया गया है, सुबह पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments