Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त ने मंडला जिले की महिला सरपंच को 18000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.. विधायक निधि की राशि के कार्यों का बिल पास करने ठेकेदार से मांगी थी 30000 रुपये की रिश्वत..

लोकायुक्त ने महिला सरपंच को रंगे हाथों पकड़ा..

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने मंडला जिले की एक महिला सरपंच को ग्राम पंचायत में हुए विधायक निधि के कामों की राशि भुगतान हेतु ठेकेदार की बिल पास करने के बदले में 18000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  शिकायतकर्ता शिशु सिंधु भलावी ने लोकायुक्त एसपी जबलपुर को दिए लिखित आवेदन में बताया था कि उसके द्वारा ग्राम खेरी जिला मंडला के कॉलेज में चबूतरा एवं बाउंड्री वॉल का कार्य विधायक निधि से कराया गया  था। जिसकी राशि ग्राम पंचायत खैरी के खाते में आने की बजह से ठेकेदार शिशु सिंधु भलावी के उक्त कार्यो के बिल पास करने के लिए ग्राम खैरी की सरपंच सीमा गोटिया के पास गया तो उन्होंने बिल पास करने के एवज में 30 हजार रूपए की मांग की गई। बाद में 18 हजार रुपयों में बात तय हो जाने पर ठेकेदार ने इसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी से कर दी।

8 फरवरी को मंडल पहुंची लोकायुक्त टीम ने डीएसपी सुरेखा परमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए महिला सरपंच सीमा गोटिया को उनके कार्यालय में ठेकेदार शिशु सिंधु भलावी से रिश्वत के 18 रूपए रुपए लेते ही रंगे हाथों पकड़ लिया। लोकायुक्त टीम में डीएसपी सुरेखा परमार, इंस्पेक्टर स्वप्निल दास, इंस्पेक्टर मंजू तिर्की शाहिद अन्य सदस्य शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments