Ticker

6/recent/ticker-posts

हिंडोरिया बिलाई हटा मार्ग पर तेंदुए की दहशत, तलाश हेतु खेतों में सर्चिंग जारी.. शाम के समय गेंहू के खेत में छुपे तेंदुए ने घात लगाकर किसान पर हमला किया.. घायल का जिला अस्पताल में इलाज जारी..

खेत में छुपे तेंदुए ने हमला करके किसान को घायल किया

दमोह। सोमवार को  लोग जहां श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह की खुशियों में डूबे हुए थे वहीं शाम के समय बिलाई चौकी क्षेत्र के पटोहा गांव में उसे समय दहशत का माहौल बनते देर नहीं लगी जब लोगों को पता लगा की खेतों में एक तेंदुआ छिपा हुआ है तथा उसने गांव के एक किसान पर हमला करके घायल कर दिया है।

 हमले में घायल किसान का फिलहाल जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है। वही तेंदुआ की तलाश में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आसपास के खेतों में सर्चिंग अभियान में जुट कर लोगों को सतर्क रहने की अपील कर रही है।  तेंदुआ के हमले के शिकार किसान का नाम जगदीश पटेल बताया गया है। जो बिलाई चौकी थाना हिंडोरिया के पटोहा गांव के निवासी है। 
इनको दाएं हाथ तथा सीने के ऊपर तेंदुए ने हमला कर के जख्मी किया है। बताया जा रहा है कि खेत में काम करते समय सामने से आए तेंदुए उनके ऊपर हमला किया और खेत में घुस गया। हमले के बाद हतप्रद जख्मी घायल किसान जगदीश पटेल ने अन्य लोगों को टाइगर द्वारा हमले की जानकारी दी। बाद में इसकी सूचना बिलाई पुलिस चौकी हिंडोरिया थाना तथा वन विभाग को दी गई है।

 तेंदुए की अभी भी आसपास के खेतों में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जबकि वन विभाग की टीम आस पास के क्षेत्र का भ्रमण करके लोगों को सतर्क रहने का संदेश देकर वापस लौट चुकी है ऐसे में ग्रामीणों को रात काटना मुश्किल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments