Ticker

6/recent/ticker-posts

अभाना के पास सिद्ध बाबा पहाड़ी पर अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी.. हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जला दिया गया.. पाटन जबलपुर के जय गुरूदेव क्लीनिक दवाखाने का विजिटिंग कार्ड भी पहाड़ी पर पड़ा मिला..

अज्ञात युवक की सिर जली लाश मिलने से सनसनी..

दमोह। जबलपुर रोड पर अभाना की टेक के पास सिद्ध बाबा पहाड़ी पर मंगलवार दोपहर अज्ञात युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी के हालात बने हुए हैं। जानकारी लगने पर नोहटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत अभाना की टेक के समीप सिद्ध बाबा पहाड़ी नामक स्थान पर मंगलवार दोपहर पहुंचे लोगों को एक अज्ञात युवक की चेहरा जली लाश नजर आई। जिससे लोग दहशत में आ गए। चेहरा जल जाने की वजह से युवक की पहचान नहीं हो सकी है वही प्रथम दृष्टिया मामला हत्या करने के बाद मृतक की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जलाने का नजर रहा है। चेहरे के साथ-साथ युवक का सीने का ऊपरी हिस्सा भी आंख से झुलस गया नजर आ रहा है। युवक का पेंट आधा उतरा हुआ है वही गले में डालने का मफलर तथा दोनों जूते अभी अलग-अलग स्थान पर पड़े हुए हैं। 
यहीं पर जय गुरुदेव दवाखाना लखन राजोरिया पाटन जिला जबलपुर का एक विजिटिंग कार्ड भी पहाड़ी पर पास में पड़ा मिला है। विजिटिंग कार्ड से या अंदाजा लगाया जा सकता है कि जय गुरुदेव दवा खाना पाटन में शायद युवक का इलाज आदि चल रहा होगा। वहीं इसके जरिए उसकी पहचान होने की उम्मीद भी जताई जा रही है। यह अज्ञात युवक यहां पर कब और कैसे किसके साथ पहुंचा या फिलहाल पुलिस जांच का विषय है।
लेकिन घटनास्थल के हालत यह बताने के लिए काफी है कि साथ में आए लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा और फिर वह भाग गए होंगे।
फिलहाल नोहटा थाना पुलिस घटनास्थल की बारी की से जांच में जुटी हुई है जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद है। फिलहाल पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती मृतक की पहचान तथा आरोपियों का पता लगाना कही जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments