Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने 35000 की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा.. भाजपा नेता से जमीन का नामांतरण कराने मांगी थी 80 हजार की रिश्वत.. भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही..

लोकायुक्त ने 35000 की रिश्वत लेते पटवारी को पकड़ा

ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने ट्रैप कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को भाजपा नेता से 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है रिश्वत की यह रकम जमीन नामांतरण के बदले में ली जा रही थी 10 हजार रुपए इसके पहले लिए जा चुके थे।
ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने पटवारी शैलेंद्र सिंह परिहार को 35 हज़ार रूपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। भाजपा नेता भितरवर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष जगमोहन प्रजापति से रिश्वत की यह रकम ली जा रही थी। दरअसल भाजपा नेता जगमोहन प्रजापति की चीनोर के बनवार गांव में कृषि भूमि है। जिसके नामांतरण के एवज में पटवारी ने 80 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। 45 हजार बात तय हो जाने पर दस हजार रुपए की पहली किस्तपटवारी को देकर मामले की शिकायत ग्वालियर लोकायुक्त एसपी से की गई थी। 
इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने अपना जाल बिछाया और डीएसपी राघवेंद्र ऋषिश्वर के नेतृत्व में पहुची टीम ने सन वैली टाउनशिप सिटी सेंटर गेट के पास बने टी पॉइंट पर पटवारी शिवेंद्र सिंह परिहार को 35 हजार रुपए की राशि भाजपा नेता जगमोहन प्रजापति से लेकर लोअर की जेब में रखते ही पकड़ने में देर नहीं की। बाद में लोकायुक्त टीम आरोपी पटवारी को कार्रवाई के लिए विश्वविद्यालय थाना ले गई।। जहां उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments