Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर फिर दिखा रफतार का कहर.. तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई तीन घायल 1 जबलपुर रेफर.. इधर जबेरा विधायक एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र सिंह ने पुल निर्माण हेतु लोक निर्माण मंत्री से मुलाकात की..

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई 3 घायल 1 जबलपुर रेफर 

दमोह। तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जबलपुर पाटन मार्ग पर नरगुवा की घाट पर देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई हादसे में कार में सवार तीन लोगों  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और एक को गंभीर हालत के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है वहीं कार पेड़ से टकराने से कार के परखच्चे उड़ गए हैं।
हादसे का कारण अंधे मोड़ पर कार तेज रफ्तार होना समझा आ रहा है प्राप्त जानकारी अनुसार तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से पांच किमी दूर जबलपुर पाटन मार्ग पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है जहां पाटन से तारादेही जा रहे कार सवार हेमराज पिता लक्ष्मन सिंह लोधी उम्र 30 वर्ष निवासी तारादेही विपिन सिंह पिता वीरेंद्र सिंह लोधी उम्र 21 वर्ष निवासी तारादेही रघुनाथ सिंह पिता हल्लू सिंह ठाकुर उम्र 28 वर्ष निवासी तारादेही के जो तारादेही से कुछ कार्य को लेकर पाटन गए थे और कार्य निपटा कर वापस अपने घर तारादेही जा रहे थे लेकिन रास्ते में मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

आपको बता दें कि सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर यह चार दिन बाद यह दूसरा सड़क हादसा है जहां सड़क किनारे लगे पेड़ से कार टकराई है चार दिन पहले भी इस मार्ग पर बम्हौरी के समीप रहली निवासी की कार पेड़ से टकराई थी और दो लोगों की हादसे में मौत हो गई थी आपको बता दें कि इस मार्ग पर मोड़ और सड़कों पर रात के वक्त जानवरों के सामने आ जाने के यह हादसे होते हैं लेकिन यहां पर कोई सूचना बोर्ड व संकेत नहीं लगे होने के कारण यह हादसे हो रहे हैं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

जबेरा विधायक एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र सिंह ने पुल निर्माण हेतु लोक निर्माण मंत्री से मुलाकात की..
भोपाल। प्रदेश के संस्कृति पर्यटन एवं धर्मस्व राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेंद्र सिंह लोधी ने आज भोपाल स्थित वल्लभ भवन में लोक निर्माण विभाग मंत्री श्री राकेश सिंह जी से भेंट की

उन्होंने जबेरा विधानसना क्षेत्र अंतर्गत बनवार घटेरा पहुँच मार्ग के मध्य घुटकुँआ के पास नाले पर पुल निर्माण एवं छपरवाहा तिगड्डा से नोहटा पहुँच मार्ग के मध्य मनगुवांघाट के पास शून्य नदी पर पुल निर्माण कार्य को आगामी बजट में शामिल करने का आग्रह किया है।

Post a Comment

0 Comments