Ticker

6/recent/ticker-posts

खुरई में कांग्रेस कार्यकर्ता का शव कार के नीचे मिला.. हादसा या हत्या.. ? जांच की मांग को लेकर मृतक के परिजनों के साथ.. ग्रामीणजनों का धरना प्रदर्शन अधिकारियों के आश्वासन के बाद खत्म हुआ..

कार हादसे में या टक्कर लगने से गई राजेन्द्र कुर्मी जान ?

सागर।  मप्र के सागर के खुरई मे एक कांग्रेस कार्यकर्ता की सड़क हादसे में मौत हो जाने के बाद उसकी मौत को लेकर एक्सीडेंट हत्या की आशंका परिजनों के साथ कांग्रेस जनरल द्वारा जताई जा रही है इसी को लेकर घटनास्थल पर परियों के साथ कांग्रेसी देर तक धरना देकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करके उच्चस्तरिय जांच की मांग करते रहे।वही मौके ओर एफएसएल टीम के पहुचने तक उन्होंने शव को नही उठाने दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के खुरई देहात थाना क्षेत्र के ढेमना गांव के पास सड़क किनारे एक कार के नीचे कांग्रेस कार्यकर्ता 45 वर्षीय राजेन्द्र सिंह कुर्मी का शव मिलने से सनसनी के हालात बनते देर नही लगी। प्रथम दृष्टया सड़क हादसा नजर आने के बावजूद घटना स्थल के हालत को देखकर परिजनों से लेकर कांग्रेस जन उपरोक्त घटना को सड़क हादसा करने से इनकार करते रहे तथा राजनीतिक साजिश के तहत किसी अन्य वाहन से टक्कर मारकर एक्सीडेंट हत्या कराए जाने के आरोप लगाते रहे।

बताया जा रहा है कि राजेन्द्र पटेल अपनी कार से रात लगभग 10 से 11 के बीच खुरई से गांव लौट रहे थे, लेकिन वे घर नहीं पहुंचे। सुबह उनका शव गांव से कुछ दूरी पर खुरई के रास्ते में सड़क किनारे स्वयं की कार के नीचे दबा मिला। जिसे देखकर यह आशंका जताई गई कि यदि सड़क दुर्घटना होती तो शव कार के ठीक नीचे कैसे आ जाता? शव कार के अंदर होना चाहिये था। घटना स्थल पर दो अन्य कारों के पहियों के निशान होने की बात भी कही जा रही है।

परिजनों के आरोप प्रत्यारोप के बीच शहर और देहात थाना पुलिस ने पहुंच कर सभी को समझाईष देने की कोशिश की। लेकिन घटना जांच की मांग को लेकर सड़क पर चक्का जाम कर दिया गया। जानकारी लगते ही खुरई से कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत और बीना प्रत्याशी निर्मला सप्रे सहित कई कांग्रेस नेता मौके पर पहुंच गए। इन्होंने भी  हत्या की आशंका जताई है।

 वही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एफएसएल टीम को बुलाकर पंचनामा कार्यवाही कराके पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए रवाना कराया। मामले में सागर एसपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद कार्रवाई का कांग्रेस जनों को भरोसा दिया है।

Post a Comment

0 Comments