Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह के कसाई मंडी क्षेत्र में कोतवाली पुलिस की दस्तक से हड़कंप.. जिला बदर के आरोपी तथा फरार वारंटी की तलाश में जगह-जगह सर्चिंग.. चोरी के गोवंश के भारी संख्या में पहुंचने की भी पुलिस को मिली थी खबर..

 कोतवाली पुलिस ने की कसाई मंडी क्षेत्र में सर्चिंग..

दमोह। कसाई मंडी क्षेत्र में सोमवार शाम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ कोतवाली पुलिस की दस्तक से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। अचानक पहुंची पुलिस के द्वारा कसाई मंडी की गलियों में घूम कर देर तक सर्च कार्रवाई की जाती रही। लेकिन पुलिस के हाथ उम्मीद के मुताबिक वैसा कुछ नहीं लगा जिसकी उसे उम्मीद थी।

बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना मिली थी कि कसाई मंडी क्षेत्र में चोरी की मवेशियों को लाया गया है। जिला बदर का एक आरोपी अपने घर मे है तथा कुछ फरार वारंटी की मौजूदगी की खबर मिली थी। जिस पर कोतवाली टी आई विजय सिंह राजपूत के नेतृत्व में टीम गठित करके सोमवार शाम कसाई मंडी क्षेत्र में पुलिस ने अचानक पहुचकर दबिश दी। देर तक चचले सर्चिंग अभियान के बाद भी पुलिस को अपेक्षा सफलता नहीं मिल सकी थी लेकिन इस क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले तत्वों के बीच में पुलिस की दबिश से हड़कंप की स्थिति जरूर बनी रही। फिलहाल पुलिस के हाथ सर्चिंग के दौरान क्या कुछ लगा इसकी अधिकृत जानकारी के इंतजार किया जा रहा है..



Post a Comment

0 Comments