Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने कहा.. आमजन से किया हर वादा होगा पूरा, यह कांग्रेस का वचन है.. कांग्रेस सेवा दल ने मनाई पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती.. आशुतोष शर्मा प्रदेश कांग्रेस सचिव नियुक्त..

आमजन से किया हर वादा पूरा होगा- अजय टंडन

दमोहविधानसभा क्षेत्र के वार्डो पंचायतो के युवा सैकड़ो की संख्या में जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन द्वारा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे है और उन युवा का एक की नारा है कि भाजपा सरकार बदलकर रहेगें वह चाहे अखबारो में कितने भी विज्ञापन छपवा ले कितनी ही घोषणाये कर ले भाजपाइयों ने जो झूठ फरेब फैलाकर राजनीति की है उसका जबाब आगामी 17 नबंवर को देकर रहेगें। 

भाजपा के नेता अभी भी तमाम तरह के भम्र फैलाकर गरीब परिवारों को अनेकों तरह के लालच देकर बरगला रहे है किंतु आम जनता इनकी कथनी करनी जान चुकी है। बांदकपुर हलगज टिकरी, बलारपुर, पिपरिया, केवलारी,  सहित अनेक ग्राम पंचायतो में संघन जनसंपर्क करते हुए काग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने कहा कि चुनाव जीतने के तमाम तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे है प्रशासन का सहारा लेकर उनकी तमाम तरह की अनुमतियों में भी व्यवधान डाला जा रहा है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन, सतीश जैन, रूद्रप्रताप सिंह, मनु मिश्रा, परम यादव, निधि श्रीवास्तव, संजय चौरसिया, अवधेश प्रताप, हाकम सिंह, गुड्डू तिवारी, सुदामा दुबे, बबलू भट्ट, कोमल अहिरवार, पवन गुप्ता, वीरेन्द्र राजपूत, राशु चौहान, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, नितिन मिश्रा, काशीम खान, राजा रौतेला, मंजीत यादव, एलू रैकवार द्वारा जगह जगह नुक्कड़ सभा आयोजित कर आमजन से आग्रह किया जा रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है ऐसे में आप अपना कीमती वोट व्यर्थ नहीं जाने दें। इसी तारतम्य में जबलपुर नाका, आमचौपरा से आए नौजवानों को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस पर उनकी दोनों पुत्री पारूल टंडन, मानाली टंडन, अखिल टंडन ने कांग्रेसी गम्छा पहनाकर सदस्यता दिलवाई और अधिक से अधिक मतदान करवाने का आग्रह किया।

कांग्रेस सेवा दल ने मनाई जवाहरलाल नेहरू की जयंती
दमोह
कांग्रेस सेवा दल परिवार द्वारा कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रतनचंद जैन एवं विधायक अजय टंडन के निर्देशानुसार देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 134वीं जयंती का आयोजन स्थानीय नेहरू पार्क में कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राजपूत के नेतृत्व में आयोजित की गई। 

इस अवसर पर सेवा दल के साथियों ने वंदे मातरम राष्ट्रगान एवं चाचा नेहरू के चित्र पर माल्यार्पण कर सेवा दल के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राजपूत ने सभी साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि चाचा नेहरू इस देश के प्रथम प्रधानमंत्री थे जब देश में सी तक नहीं बनती थी उसे समय उन्होंने देश की बागडोर संभाली और आज देश चाचू और विकास की ओर अग्रसर हो रहा है यह चाचा नेहरू जी की ही देन है जिन्होंने अपनी तकनीक के द्वारा इस देश में बड़े-बड़े हवाई जहाज अंतरिक्ष या एन को आधुनिक तकनीक को विकसित कर देश को प्रथम पंक्ति में खड़ा करने का कार्य किया। किसान कांग्रेस के अध्यक्ष पंडित निधि मिश्रा ने चाचा नेहरू को महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बताते हुए देश के नवनिर्माण में उनके योगदान पर व्याख्यान दिया। इस अवसर पर जावेद खान, शेर कछवाहा, राजेंद्र दुबे, शिव सिंह लोधी, मुकेश अग्रवाल, डिंपल सेन, हेमंत पांडे, ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह की सराहनी उपस्थिति रही।

आशुतोष शर्मा नियुक्त हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव

दमोह। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दमोह जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री रतनचंद जैन एवं दमोह कांग्रेस प्रत्याशी विधायक श्री अजय टंडन जी की अनुशंसा पर जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता आशुतोष शर्मा को प्रदेश कांग्रेस सचिव नियुक्त किया है। आशुतोष शर्मा की नियुक्ति पर समस्त कांग्रेसजनों ने बधाईयां प्रेषित की है।

Post a Comment

0 Comments