Ticker

6/recent/ticker-posts

किसान कॉंग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.. जयंत मलैया, राहुल सिंह, दशरथ सिंह ने भाजपा परिवार में स्वागत किया.. इधर कांग्रेस प्रत्याशी पर अहिरवार समाज के युवक से मारपीट के आरोप कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन

किसान कॉंग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की 

दमोह भारतीय जनता पार्टी द्वारा इमलिया घाट में आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें राहुल सिंह, अध्यक्ष म.प्र वेयरहाउसिंग कारपोरेशन, दशरथ सिंह पूर्व मंत्री म.प्र,  रमन खत्री पूर्व महामंत्री के साथ अन्य पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही।
इमालिया घाट मे वीरेंद्र सिंह लोधी (अध्यक्ष कांग्रेस किसान मोर्चा) ने 200 से अधिक साथियो के साथ बलवान सिंह एवं कुशवाहा समाज के 50 से अधिक युवाओ ने कांग्रेस छोडकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है , दमोह भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया और राहुल सिंह, दशरथ सिंह ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा परिवार में स्वागत किया सबका साथ, इमालिया घाट में आयोजित आम सभा को संबोधित किया ।
क्षेत्र वासियो के आत्मीय स्वागत ने नई ऊर्जा से भर दिया। सभा मे उपस्थित ग्रामीण जनो, कार्यकर्ताओं ने विधान सभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय सुनिश्चित करने का संकल्प दोहराया।धरमपुरा वार्ड के सैकड़ो युवा वार्डवासियो ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

कांग्रेस प्रत्याशी पर अहिरवार समाज के युवक से मारपीट के आरोप कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन

दमोह विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन पर अहिरवार समाज के युवक पर से मारपीट के आरोप लगे हैं बड़ी संख्या में अहिरवाल समाज के महिला पुरुष तहसील कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि विगत 11 नवंबर को कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन प्रचार के लिए आए हुए थे जिससे हथना ग्राम के निवासी गोपाल अहीरवाल ने गांव की समस्याएं बताईं।
 जिस पर कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ता भड़क गए और गोपाल अहिरवार की साथ मारपीट की गई तथा उसे डराया धमकाया भी गया। जिस कारण से उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई परंतु मीडिया के माध्यम से जानकारी लगने पर अहिरवार समाज में काफी रोष व्याप्त है।

 तथा सभी ने ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की है कि शीघ्र कांग्रेस प्रत्याशी और उनके पीएस ओ पर कार्रवाई की जाए अन्यथा समाज उग्र आंदोलन करेगा।

Post a Comment

0 Comments