Ticker

6/recent/ticker-posts

अजय टंडन ने किया रोड शो मिला अपार जन समर्थन.. दीपावली पर साप्ताहिक बाजार के दिन कांग्रेस प्रत्याशी के रोड शो किया में.. ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर की सड़कों पर घूमकर मांगे वोट..

अजय टंडन ने किया रोड शो, मिला अपार जनसमर्थन

दमोह।। दीपावली के पावन पर्व पर साप्ताहिक बाजार रविवार के दिन कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के साथ हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कार्यालय से रोड शो किया। जिसमें ढोल नगाड़ों, ध्वनि विस्तारक यंत्रों के द्वारा कांग्रेस द्वारा जनहित में की गई घोषणाओं पर बोलते हुए बस स्टैंड, स्टेशन चौक, राय चौराहा, घंटाघर, उमा मिस्त्री की तलैया, बकौली चौराहा, अंबेडकर चौक होकर दुकानदारों, आम जनों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की उस पर दुकानदारों ने भी दुकानों से निकलकर अजय टंडन का अभिवादन स्वीकार किया और अपना पूर्ण समर्थन देने की बात कही
अंबेडकर चौक, कोऑपरेटिव बैंक, किल्लाई नाका, तीन गुल्ली, स्टेशन चौक से लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय में रोड शो का समापन हुआ उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतन चंद्र जैन, पंडित मनु मिश्रा, मानक पटेल, गौरव पटेल, संजय चौरसिया, हाकम सिंह, गुड्डू तिवारी, राजेश तिवारी, तेजीराम रोहित, कमलेश उपाध्याय, रजनी ठाकुर, परम यादव, राजा राय, भूपेंद्र आजवानी, संदीप बरदिया, निधि श्रीवास्तव, पारुल टंडन, अखिल टंडन, सोनू जैन वीरेंद्र राजपूत बबलू भारत नितिन मिश्रा मंजीत यादव शुभम तिवारी उबेद गौरी समीम कुरेशी सभी पार्षद गण ने व्यस्ततम बाजार में जनसंपर्क किया।
कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने 35 वर्ष में दमोह के लिए आम नागरिकों की नब्ज पकडते हुए राज किया है और दरम्यान भाजपा शासन में अनेक विभागों के मंत्री समेत महत्वपूर्ण वित्त मंत्री उद्योग मंत्री रहे किंतु दमोह तो क्या जिले की दशा दिशा तक नहीं बदली चंद कार्यकर्ताओं को ही करोड़पति बनवाकर आमजन को लॉलीपॉप ही देते आए आज भी त्यौहार पर दामोह की सड़के गलियों में तब्दील हो जाती हैं..
किल्लाई नाका पर आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने कहा कि उपचुनाव में उन्हें सम्मानित जनता ने 17000 से अधिक मतों से जीत का आशीर्वाद दिया और अब वह उनकी कार्य भी जान चुकी है आगामी 17 नवंबर को मतदान दिवस पर जनता अब उन्हें माकूल जवाब देगी।

Post a Comment

0 Comments