Ticker

6/recent/ticker-posts

तीन अलग-अलग घटनाक्रमों में पांच की मौत से दीपावली की खुशियां मातम में बदली.. दमोह जबलपुर रोड पर ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत.. तालाब में नहाने गए दो दोस्तों की जलसमाधि.. खेत में करेंट लगने से चाचा भतीजा की मौत..

 

दमोह जबलपुर रोड पर ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत
दमोह जबलपुर रोड पर सिग्रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत देर रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया हादसे में ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके की पर पहुंची। तथा ट्रैक्टर के नीचे दबे पड़े मृतक युवक को निकलवा कर जवेरा अस्पताल भिजवाया गया। 
मृतक की पहचान दीपक पिता कमलेश ठाकुर निवासी हरदुआ के रूप में हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वही पोस्टमार्टम उपरांत मृतक का शव परिजनों के सपोर्ट कर दिया गया है। त्योहार के मौके पर दर्दनाक हादसे से गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है..
तालाब में नहाने का दो किशोर बच्चों की डूबने से मौत
दमोह जिले के हटा थाना अंतर्गत दीपावली के दिन दुखहर दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। रविवार को तालाब में नहाने गए दो किशोर वय दोस्त बच्चों की डूब जाने से जल समाधि हो गई वही तलाश के बाद जब बच्चों को तालाब से निकाला गया तब तक देर हो चुकी थी। 
मृतक बच्चों की पहचान नरेंद्र पिता खूब सिंह 12 वर्ष तथा सौरभ पिता पूरन 11 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही उपरांत पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। वही दीपावली जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार के दिन दो बच्चों की मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
 करंट की चपेट में आने से चाचा भतीजा की मौत
दमोह। जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत दुखद घटनाक्रम के चलते खेत में कृषि कार्य के दौरान करंट लगने से चाचा भतीजा की मौत हो गई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाने की हिनौती पुतरी घाट में शनिवार दोपहर हरि सिंह पिता धन सिंह उम्र करीब 40 वर्ष एवं कमलेश पिता धनराज लोधी उम्र 16 वर्ष निवासी धुर्वा  खेत में कृषि कार्य सिंचाई के दौरान खुले विद्युत तार की चपेट में आ गए जिससे करंट लगने से दोनों अचेत हो गए और फिर दोबारा उठा नहीं सके। बाद में उनको जिला अस्पताल लाये जाने पर डॉक्टर मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौप दिए गए है। दोनों मृतक आपस में चाचा भतीजे बताये जा रहे हैं। वही दीपावली जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार के मौके पर एक साथ दो मोते हो जाने से लोधी परिवार में दुखद माहौल बना हुआ है।


Post a Comment

0 Comments