Ticker

6/recent/ticker-posts

फादर्स डे पर ऑनर किलिंग का पर्दाफाश.. प्रेम संबंधों के नाराज पिता ने बेटी के साथ उसके प्रेमी की भी हत्या करा कर चंबल नदी में फिकवा दिए थे शव.. एसडीआरएफ टीम की मदद से पुलिस दोनों के शवों की तलाश में जुटी..

 बेटी के साथ प्रेमी की हत्या कराके शव नदी में फिकवाये

ग्वालियर। मप्र के अंबाह में ऑनर किलिंग का बेहद सनसनीखेज घटनाक्रम  सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दोनों के शव चंबल नदी में फिकवा दिए।  3 जून से लापता प्रेमी युगल का कहीं पर पता नहीं लगने पर दोनों के परिजनों ने उनकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी।  युवक के परिजनों की आशंका के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों से पूछताछ की। शनिवार को उन्होंने हत्या करना स्वीकर कर लिया। जिसके बाद रविवार फादर्स डे के दिन पुलिस आरोपियों और दोनों के परिजनों के साथ चंबल नदी के रेह घाट पर पहुंची।  जहा शवों की तलाश में एसडीआरएफ की टीम सुबह 11 बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

मामले में बताया जा रहा है कि अंबाह थाना क्षेत्र के रतन बसई गांव की 18 वर्षीय शिवानी और करीब डेढ़ किमी दूर स्थित गांव पुरा बरबाई का 21 वर्षीय राधेश्याम एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों सजाती होने के बाद भी लड़की के लिए तैयार नहीं जिससे वह दोनों 3 जून को घर से भाग गए। दोनों के परिजनों ने थाने में इनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। करीब 15 दिन तक इनका कोई सुराग नहीं लगने पर युवक के परिजनों ने युवती के पिता पर इनकी  हत्या कर देने की आशंका जताई।

 इस पर पुलिस ने सीडीआर व अन्य माध्यमों से जांच की। एसडीओपी परमाल सिंह मेहरा ने बताया कि शनिवार को युवती के पिता को थाने बुलाकर पूछताछ की गई। जिसमें उस ने युवक-युवती की हत्या कर दोनों के शव रेह घाट से चंबल नदी में फेंकना बताया। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम रविवार को चंबल नदी में पहुंची। जहा दोनों शव को तलाशने सर्च आपरेशन 11 बजे से शुरू कर दिया गया। लेकिन खबर लिखे जाने तक दोनों के शवों का कोई सुराग नहीं लग सका था।

Post a Comment

0 Comments