Ticker

6/recent/ticker-posts

फादर्स डे के पहले क्रोध की अग्नि में भस्म हो गया पति पत्नी का पवित्र रिश्ता.. 6 साल के मासूम बेटे के सामने पिता ने माँ की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली.. बांदरी थाना पुलिस जांच में जुटी..

पत्नी की हत्या करके पति ने फांसी लगा आत्महत्या की

 कहते हैं अग्नि को साक्षी मानकर शादी के समय लिए जाने वाले फेरों के साथ पति-पत्नी के बीच सुख दुख में साथ देने और सात जन्मों तक साथ निभाने का बंधन बंध जाता है। लेकिन क्रोध की अग्नि में यह रिश्ते कब भस्म होकर जानलेवा व आत्मघाती हालात निर्मित कर देते हैं इसका पता जब तक लगता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। 
 सागर जिले के बांदरी थाना अंतर्गत फादर्स डे के ठीक पहले ऐसा ही दुखद दर्दनाक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। जिसमें एक बेटे के सामने पिता ने उसकी मां की गेंती मार कर नृशंस हत्या कर दी तथा बाद में फांसी लगाकर खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदरी थाना क्षेत्र निवासी कुंवर सिंग का बीती रात अपनी पत्नी अंजना से रुपयो को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गई और पति ने घर के आंगन में पड़ी कुदाल उठाकर पत्नी के उपर भरपूर बार किया। जिससे एक ही झटके में पत्नी की जीवन लीला समाप्त हो गई। 6 साल के मासूम बेटे के सामने हुई वारदात के बाद पति ने कमरे में जाकर गले में फांसी का फंदा डालकर खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली। उपरोक्त घटनाक्रम से डरे सहमे 6 साल के मासूम ने पड़ोस में रहने वाले अपने दादा को रोते हुए घटना बताई और फिर उन्होंने बांदरी थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

 सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी रावेन्द्र सिंह ने बताया कि रामबगस  ने रात 11 बजे सूचना दी कि उसके भतीजे के 6 वर्षीय बेटे ने बताया कि उसके पापा और मम्मी की लड़ाई हो गई। पापा ने मम्मी को गेंती से मार दिया। घर जाकर देखा तो उसकी भतीजे कुंवर अहिरवार की पत्नि अंजना अहिरवार आंगन में पड़ी है उसके सिर में गेंती धंसी है। उसका भतीजा कुंअर सिंह फंदे पर लटक रहा है। बच्चे ने बताया कि उसके पिता मम्मी से पैसे मांग रहे थे। मम्मी ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी।

थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह द्वारा मामले में परिजनों सेे पूछे जाने पर ज्ञात हुआ कि इससे पहले उन दोनों में कोई ऐसा विवाद नहीं हुआ जो हत्या का कारण बन सके। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तात्कालिक गुस्से में ही घटना हुई होगी। जिसके बाद पश्चाताप के चलते पति ने भी फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द करके जांच शुरू कर दी है। वही क्रोध के वशीभूत हुए इस घटनाक्रम के चलते फादर्स डे के पहले एक मासूम बच्चा अपने मां-बाप को खोकर अनाथ हो गया है।

Post a Comment

0 Comments